logo-image

West Bengal : आसनसोल के एक गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

West Bengal : पश्चिम बंगाल के आसनसोल से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक गोदाम में बुधवार की शाम को अचानक से आग लगी, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को घटना की सूचना दी.

Updated on: 08 Mar 2023, 10:33 PM

नई दिल्ली:

West Bengal : पश्चिम बंगाल के आसनसोल से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक गोदाम में बुधवार की शाम को अचानक से आग लगी, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से लोगों को दूर रहने को कहा है.  

यह भी पढ़ें : राघव चड्ढा ने एक बार दोबारा रखी श्री आनंदपुर साहिब को हेरिटेज सिटी बनाने की मांग

आसनसोल के रेलपार इलाके में स्थित बड़ा तालाब के पास स्थित एक कचड़े गोदाम में आग लगने के बाद अफरातरी का माहौल है. आग ने महज कुछ ही देर में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया है और पूरा गोदाम आग के गोले के रूप में बदल गया. दमकल विभाग और आसनसोल उत्तर थाना पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. हालांकि, खबर लिखे जाने तक आग नहीं बुझ पाई थी. 

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Case : साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा बाहुबली अतीक अहमद, जानें फिर यूपी पुलिस कैसे करेगी खातिरदारी?

गोदाम में लगी आग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना है. हालांकि, अभी तक आगजनी का कारण नहीं पता चल पाया है. फायर ब्रिगेड के सूत्रों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. बताया जा रहा है कि इस घटना में गोदाम के रखे कचड़े जलकर राख हो गए हैं.