logo-image

Umesh Pal Case : साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा बाहुबली अतीक अहमद, जानें फिर यूपी पुलिस कैसे करेगी खातिरदारी?

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के दिनदहाड़े मर्डर करने के मामले में योगी सरकार काफी सख्त है.

Updated on: 08 Mar 2023, 08:09 PM

लखनऊ:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल के दिनदहाड़े मर्डर करने के मामले में योगी सरकार काफी सख्त है. जहां इस मामले में यूपी पुलिस और एसटीएस की टीम आरोपियों का एनकाउंट कर रही है तो वहीं अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के गुर्गों के घरों पर योगी का बुलडोजर चल रहा है. इस बीच उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को प्रयागराज लाया जाएगा. जानें फिर यूपी पुलिस अतीह अहमद की कैसे खातिरदारी करेगी? (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Delhi में होली के दिन बड़ा हादसा, भरभराकर ढही पांच मंजिला इमारत, देखें Video

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उनके परिवार का नाम सामने आया है. इसे लेकर यूपी पुलिस अतीक अहमद को रिमांड में लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. होली के बाद अगले हफ्ते पुलिस वारंट बी के लिए अदालत में आवेदन करेगी. आपको बता दें कि अतीक अहमद अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद हैं. ऐसे में उसे साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढे़ं : Weather Update : होली के दिन मौसम ने ली करवट, तेज हवा और गरज के साथ जमकर बरसे बदरा

आपको बता दें कि पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmed) ने साबरमती जेल से उमेश पाल की हत्या की साजिश रची थी. साबरमती जेल में अतीक से मिलने के लिए शूटर उस्मान पहुंचा था. साबरमती जेल में अतीक अहमद से मिलने के बाद उस्मान बरेली जेल पहुंचा था. इसके बाद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के गुर्गों ने प्रयागराज में गोलियों और बम से उमेश पाल को उड़ा दिया. अभी अतीक अहमद पर 100 से ज्यादा केस दर्ज हैं. (Umesh Pal Murder Case)