logo-image

राघव चड्ढा ने एक बार दोबारा रखी श्री आनंदपुर साहिब को हेरिटेज सिटी बनाने की मांग

Sri Anandpur Sahib : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने एक बार फिर संसद में बड़ा मुद्दा उठाया है. उन्होंने दोबारा श्री आनंदपुर साहिब को हेरिटेज सिटी बनाने की मांग की है.

Updated on: 08 Mar 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली:

Sri Anandpur Sahib : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने एक बार फिर संसद में बड़ा मुद्दा उठाया है. उन्होंने दोबारा श्री आनंदपुर साहिब को हेरिटेज सिटी बनाने की मांग की है. साथ ही उन्होंने मंत्री को होला मोहल्ला के दिन भी याद दिलाई है. इसे लेकर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है. आपको बता दें कि राघव चड्ढा हमेशा संसद में पंजाब के अहम मुद्दे उठाते रहते हैं.  

यह भी पढ़ें : Weather Update : होली के दिन मौसम ने ली करवट, तेज हवा और गरज के साथ जमकर बरसे बदरा

राघव चड्ढा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने संसद में श्री आनंदपुर साहिब को एक हेरिटेज सिटी बनाने की डिमांड उठाई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं होला मोहल्ला के शुभ अवसर पर एक बार फिर श्री आनंदपुर साहिब के पवित्र शहर को एक हेरिटेज सिटी का दर्जा देने के लिए अपने अनुरोध को दोहराता हूं, जहां विश्व प्रसिद्ध होला मोहल्ला उत्सव का भी आयोजन होता है. मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे अनुरोध पर केंद्रीय मंत्री अनुकूल रूप से विचार करेंगे. 

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Case : साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा बाहुबली अतीक अहमद, जानें फिर यूपी पुलिस कैसे करेगी खातिरदारी?

राघव चड्डा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने अपने इस ट्वीट में केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी किशन रेड्डी को टैक किया है. आपको बता दें कि इससे पहले राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (aap rajya sabha member raghav chadha) ने संसद में पंजाब से अंतरराष्ट्रीय विमान शुरू करने की मांग की थी. इसके बाद एयर इंडिया ने अमृतसर से लंदन और बर्मिंघम के लिए सीधी विमान सेवा शुरू कर दी थी. इससे भी उन्होंने संसद में पंजाब से जुड़े कई मुद्दों को उठाया था.