News Nation Logo
Banner

अमित शाह के बाद अब बोलपुर में ममता बनर्जी का आज रोड शो

बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच सियासी जंग तेज हो गई है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हाल में बंगाल दौरे के दौरान बीरभूम जिले की यात्रा के बाद सीएम ममता बनर्जी भी दो दिवसीय बीरभूम दौरे पर सोमवार को पहुंचीं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Dec 2020, 07:32:51 AM
Mamta and Amit Shah

अमित शाह के बाद अब बोलपुर में ममता बनर्जी का आज रोड शो (Photo Credit: न्यूज नेशन )

कोलकाता:

बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ टीएमसी और बीजेपी के बीच सियासी जंग तेज हो गई है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हाल में बंगाल दौरे के दौरान बीरभूम जिले की यात्रा के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी दो दिवसीय बीरभूम दौरे पर सोमवार को पहुंचीं. इस दिन सीएम ने बीरभूम के बोलपुर में प्रशासनिक बैठक की और अधिकारियों के साथ विकास कार्यों का जायजा लिया. इसके बाद ममता मंगलवार को बोलपुर में रोड शो करेंगी. रोड शो में रवींद्रनाथ टैगोर के गीत होंगे. बंगाल के विभिन्न जिलों के कई कलाकार रोड शो में भाग लेंगे और रवीन्द्र नाथ टैगोर की संगीत पर प्रस्तुति देंगे. 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में विधान परिषद के उपाध्यक्ष ने कथित तौर पर की खुदकुशी, शव रेलवे ट्रैक पर मिला

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले दिनों अपने दो दिन के बंगाल दौरे के दौरान 20 दिसंबर को बोलपुर में ही रोड शो किया था, जिसके जवाब में अब ममता बनर्जी भी उसी जगह रोड शो करने जा रही हैं. जहां अमित शाह ने रोड शो किया था. एक सूत्र ने बताया कि वह शुरुआत में लगभग 1.4 किमी की दूरी तय करने वाली थी, लेकिन इस पुनर्निर्धारण के बाद यह 3.4 किमी के आसपास होगी.

यह भी पढ़ें : PM मोदी आज मालवहन गलियारा के न्‍यू भाऊपुर-न्‍यू खुर्जा खंड का करेंगे शुभारंभ, जानिए इसकी खासियत

दरअसल, पश्चिम बंगाल में अगले साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले यहां सियासी घमासान उफान पर है. इस बार के चुनाव में मुख्य मुकाबला तृणमूल और बीजेपी के बीच ही माना जा रहा है. जिसके बंगाल का सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है. बीजेपी के बड़े नेता लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं.

First Published : 29 Dec 2020, 07:18:29 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.