News Nation Logo

TMC नेता का विवादित बयान, मुसलमान एक हो जाए तो हम 4 नए पाकिस्तान बना सकते हैं

शेख आलम बीरभूम जिले की नानूर विधानसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी विधानचंद्र मांझी के लिए प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, अगर भारत के 30 प्रतिशत मुसलमान एकजुट हो जाएं तो भारत में 4 नए पाकिस्तान बन सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Mar 2021, 11:34:35 PM
TMC leader Sheikh alam

TMC नेता का विवादित बयान (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • टीएमसी नेता शेख आलम विवादित बयान
  • कहा- 30% अल्पसंख्यक इकट्ठा हो जाएं तो 4 पाकिस्तान बन जाएं
  • बीजेपी ने शेख आलम  के बयान की कड़ी निंदा की

कोलकाता:

बंगाल के चुनावी रण में नेता अपने तरस से सियासी तीर निकाल कर चला रहे हैं. वोट पाने के लिए वह भाषा की मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं. कुछ नेताओं के बोल बिगड़ रहे हैं. इनता ही नहीं चुनाव में अपनी जीत के लिए नेता अब तो अलगाववाद की बात बोल रहे हैं. दरअसल, टीएमसी नेता शेख आलम ने चुनाव प्रचार के दौरान देश को तोड़ने की बात कही है. शेख आलम बीरभूम जिले की नानूर विधानसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी विधानचंद्र मांझी के लिए प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, अगर भारत के 30 प्रतिशत मुसलमान एकजुट हो जाएं तो भारत में 4 नए पाकिस्तान बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने कहा- भारत में दो प्रधान, दो निशान, दो संविधान नहीं चलेगा

टीएमसी नेता शेख आलम के इस बयान की कड़ी आलोचना हो रही है. बीजेपी के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने तो इसे लेकर ट्वीट भी किया. उन्होंने अपने ट्वीट मे लिखा,  बीरभूम में बासा पाड़ा, नानूर में टीएमसी नेता शेख आलम ने एक भाषण देते हुए कहा, अगर भारत में 30 प्रतिशत मुस्लिम एक साथ आते हैं तो 4 पाकिस्तान बन सकते हैं... वह स्पष्ट रूप से ममता बनर्जी के प्रति अपनी निष्ठा रखते हैं... क्या वह इस पद का समर्थन करती हैं? क्या हम ऐसा बंगाल चाहते हैं?

यह भी पढ़ें : Jammu and Kashmir : श्रीनगर में CRPF टीम पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी ममता बनर्जी के एक मंत्री ने ऐसा ही विवादित बयान देकर सियासत को गरमा दिया था. उस समय पांचवे चरण के मतदान से पहले मंत्री फिरहाद हकीम ने पाकिस्‍तान के एक पत्रकार से कहा था, मैं अपको कोलकाता के मिनी पाकिस्‍तान में लिए चलता हूं. हकीम उस समय कोलकाता के गार्डन रीच इलाके की बात कर रहे थे. उनके इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ था.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने जिस गांव को लिया था गोद वह बन गया ‘आदर्श’, विकास के राह पर अग्रसर

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Mar 2021, 04:16:01 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.