logo-image

सीएम ममता बनर्जी की नेताओं को चेतावनी, कहा- जो TMC छोड़ना चाहते हैं, वो छोड़ दे

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हुगली के पुरसुरा में कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ने के लिए लाइन में खड़े हैं, उन्हें जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए. बंगाल और टीएमसी को आपकी जरूरत नहीं है.

Updated on: 25 Jan 2021, 04:41 PM

हुगली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) हुगली के पुरसुरा में कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ने के लिए लाइन में खड़े हैं, उन्हें जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए. बंगाल और टीएमसी को आपकी जरूरत नहीं है. टीएमसी ने उन्हें टिकट नहीं दिया होगा, इसलिए वे डर में छोड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बुजुर्ग महिलाएं गाती हैं, 'हरे कृष्ण, हरे राम', मैं कहती हूं 'हरे कृष्ण, हरे राम, बिदाई जाऊ भाजपा वाम (वाम) और' हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल गोरे गोर'.

यह भी पढ़ें :TMC सांसद बोले- कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए मोदी सरकार करे ये काम

बता दें कि सुवेंदु अधिकारी से लेकर अब तक टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इस पर टीएमस चीफ ममता बनर्जी ने तगड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के लिए लाइन में लग रहे हैं, वो जल्‍द से जल्‍द हमें छोड़कर चले जाएं. पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी हुगली में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं के लिए कहा कि बंगाल और टीएमसी को आपकी जरूरत नहीं. टीएमसी वैसे ही उन लोगों को टिकट नहीं देती इसलिए वे डर के मारे पार्टी छोड़ जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : राजनीति में वंशवाद को लेकर अभिषेक बनर्जी ने दी PM मोदी को चुनौती

आपको बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन से जुड़े कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मौजूदगी में सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं के जय श्रीराम के नारे की घटना के बाद से राजनीति गरमा गई है. ममता ने मंच से ही इसे अपनी बेइज्जती करार देते हुए संबोधन देने से इनकार कर दिया.