logo-image

TMC सांसद बोले- कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए मोदी सरकार करे ये काम

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) जुबानी जंग जारी है. टीएमसी सांसद डेरेक ओ 'ब्रायन ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 25 Jan 2021, 04:38 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) जुबानी जंग जारी है. टीएमसी सांसद डेरेक ओ 'ब्रायन ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आगामी संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए सरकार को एक और विधेयक लाना चाहिए, इसे कानून के रूप में पारित करना चाहिए.

वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हुगली के पुरसुरा में कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ने के लिए लाइन में खड़े हैं, उन्हें जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए. बंगाल और टीएमसी को आपकी जरूरत नहीं है. टीएमसी ने उन्हें टिकट नहीं दिया होगा, इसलिए वे डर में छोड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बुजुर्ग महिलाएं गाती हैं, 'हरे कृष्ण, हरे राम', मैं कहती हूं 'हरे कृष्ण, हरे राम, बिदाई जाऊ भाजपा वाम (वाम) और' हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल गोरे गोर'.

आपको बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन 61वें दिन में प्रवेश कर गया है. दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसान पीछे हटने को तैयार नहीं है. इस बीच गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड की तैयारी जोरों पर हैं. पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से किसानों का ट्रैक्टर के साथ दिल्ली आने का प्रयास जारी है.