logo-image

नरेंद्र मोदी-अमित शाह दो सिंडिकेट मंत्री हैं जो बंगाल आते हैं और झूठ बोलते हैं : ममता बनर्जी

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वे कहते हैं कि बंगाल की महिलाएं असुरक्षित हैं, लेकिन अगर बंगाल असुरक्षित था, तो महिलाएं 12 बजे या 4 बजे के आसपास कैसे घूम सकती हैं ?.

Updated on: 08 Mar 2021, 05:53 PM

highlights

  • ममता बनर्जी ने PM नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर करारा हमला बोला.
  • अमित शाह और नरेंद्र मोदी दो सिंडिकेट मंत्री हैं जो बंगाल आते हैं और झूठ बोलते हैं.
  • गुजरात में पिछले दो वर्षों में प्रतिदिन बलात्कार की चार घटनाएं, हत्या की दो घटनाएं हुई हैं.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर करारा हमला बोला हैं. ममता ने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी दो सिंडिकेट मंत्री हैं जो बंगाल आते हैं और झूठ बोलते हैं. मैं एक प्रधानमंत्री की कुर्सी का सम्मान करती हूं, लेकिन एक प्रधानमंत्री को झूठ बोलते देखना आश्चर्यजनक है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वे कहते हैं कि बंगाल की महिलाएं असुरक्षित हैं, लेकिन अगर बंगाल असुरक्षित था, तो महिलाएं 12 बजे या 4 बजे के आसपास कैसे घूम सकती हैं?.

यह भी पढ़ें :CM अमरिंदर सिंह ने BCCI से पूछा कोरोना काल में मुंबई में मैच हो सकता है तो मोहाली में क्यों नहीं?

दरअसल, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता में रैली की थी और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला था. सोमवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कोलकाता में ही बीजेपी पर तगड़ा हमला बोला. साथ ही पीएम मोदी और अमित शाह को झूठा बताया.

यह भी पढ़ें : आंध्र में महिला दिवस पर पुलिस ने किए कई कार्यक्रम, मिलेंगी 5 आकस्मिक छुट्टियां

ममता बनर्जी ने कि कहा, प्रधानमंत्री के नाम पर स्टेडियम का नाम रखा गया. कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्रों में उनकी तस्वीरें लगायी गयीं. एक दिन आएगा जब समूचा देश उनके नाम पर होगा. महिला दिवस के मौके उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यहां महिलाएं सुरक्षित हैं. पीएम मोदी के प्यारे राज्य यूपी में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं.

यह भी पढ़ें : Assembly Elections Update: ममता बनर्जी को फिर बड़ा झटका, कई नेता बीजेपी में शामिल

ममता बनर्जी ने खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मोदी-शाह के ‘मॉडल राज्य’ गुजरात में पिछले दो वर्षों में प्रतिदिन बलात्कार की चार घटनाएं, हत्या की दो घटनाएं हुई हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर सुरक्षा नहीं होती तो बंगाल में महिलाएं रात में इतनी आजादी से नहीं घूम पातीं. बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को ब्रिगेड मैदान में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बंगाल में महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं.