News Nation Logo

CM अमरिंदर सिंह ने BCCI से पूछा कोरोना काल में मुंबई में मैच हो सकता है तो मोहाली में क्यों नहीं?

अमरिंदर सिंह ने वेन्यू को लेकर बीसीसीआई को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि आईपीएल मुकाबलों का आयोजन मुंबई में कर सकते हैं, जहां हर रोज नौ हजार से ज्यादा कोरोना के मामले आ रहे हैं. मगर आप मोहाली में नहीं कर सकते हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 Mar 2021, 11:51:12 PM
Punjab Chief Minister Amarinder Singh

CM अमरिंदर सिंह (Photo Credit: @ANI)

नई दिल्ली :

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder Sing) ने आईपीएल शेड्यूल को लेकर सवाल उठाए हैं. बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) का शेड्यूल जारी किया था. इसमें बतौर वेन्यू मोहाली को जगह नहीं दी गई. सिर्फ छह वेन्यू को शामिल किया गया. कोरोना के अधिक केस के बाद भी मुंबई को बतौर वेन्यू चुना गया है. अमरिंदर सिंह ने वेन्यू को लेकर बीसीसीआई को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि आईपीएल मुकाबलों का आयोजन मुंबई में कर सकते हैं, जहां हर रोज नौ हजार से ज्यादा कोरोना के मामले आ रहे हैं. मगर आप मोहाली में नहीं कर सकते हैं. 

यह भा पढ़ें : WhatsApp ने कहा, यूजर्स ऐक्सेप्ट कर लें नई पॉलिसी, 15 मई है डेडलाइन

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कहा कि हम आईपीएल के दौरान सारे एहतियात बरतेंगे. मोहाली पंजाब किंग्स को होम ग्राउंड है. इसके पहले पंजाब किंग्स के सहमालिक नेस वाडिया ने भी मोहाली को नहीं चुने जाने पर सवाल उठाए थे. कोरोना के कारण इस बार सीमित वेन्यू पर ही टी20 लीग के मैच कराए जाएंगे. 9 अप्रैल से सीजन का आगाज होगा. देश के छह अलग-अलग स्थानों पर कुल 52 दिनों तक मुकाबले खेले जाएंगे. कुल 56 लीग मैच और प्लेऑफ-फाइनल के चार मुकाबले होंगे. प्लेऑफ सहित फाइनल के मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कराए जाएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 05:44:35 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.