News Nation Logo
Banner

शुभेंदु अधिकारी के घर पहुंची CID की टीम, बॉडीगार्ड डेथ केस में होगी जांच

तीन साल पहले शुभेंदु अधिकारी के बॉडीगार्ड की मौत हो गई थी, जिस मामले में सीआईडी जांच कर रही है. 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Jul 2021, 11:06:14 PM
suvendu adhikari

suvendu adhikari (Photo Credit: news nation)

highlights

  • CID शुभेंदु अधिकारी से पूछताछ करने के उनके घर पहुंची
  • CID ने भाजपा विधायक के घर के बाहर बने बैरक में छानबीन की
  • शुभेंदु अधिकारी के बॉडीगार्ड की मौत से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली:

West Bengal: सीआईडी की टीम ( CID team ) बॉडीगार्ड डेथ केस ( Suvendu Adhikari's Security personnel Death Case ) में बुधवार को भाारतीय जनता पार्टी के विधायक शुभेंदु अधिकारी ( BJP MLA Suvendu Adhikari ) से पूछताछ करने के उनके घर पहुंची. जानकारी के अनुसार जिस समय सीआईडी ( CID ) की टीम भाजपा विधायक के घर पहुंची, उस समय वह घर पर मौजूद नहीं थे. इस दौरान शुभेंदु के भाई और सांसद दिब्येंदु अधिकारी ने सीआईडी की टीम से पूछताछ की. बताया गया कि टीम ने भाजपा विधायक के घर के बाहर बने बैरक में छानबीन की. आपको बता दें कि करीब तीन साल पहले शुभेंदु अधिकारी के बॉडीगार्ड की मौत हो गई थी, जिस मामले में सीआईडी जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में PK निभा सकते हैं बड़ी भूमिका, 2024 को लेकर बड़े बदलाव की तैयारी

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बॉडीगार्ड शुभाब्रत की पत्नी ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की थी. शुभाब्रत की पत्नी सुपर्णा चक्रवर्ती ने पुलिस को दी शिकायत में संदिग्ध हालातों में हुई पति की मौत पर सवाल उठाते हुए फिर से जांच कराने की मांग की थी.  गौरतलब है कि अक्टूर 2018 में जब शुभेंदु अधिकारी राज्य में परिवहन मंत्री थे, तब उनके बॉडीगार्ड ने पूर्व मेदिनीपुर स्थित अपने घर पर कथित रूप से खुद को गोली मारकर ली थी, जिसके बाद उसको गंभीर हालत में कोलाकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई थी. घटना के लगभग तीन साल बाद बॉडीगार्ड की पत्नी ने मामले में शुवेंदु अधिकारी पर सवाल उठाते हुए केस में फिर से जांच करने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें : पुलवामा में सेना ने लश्कर कमांडर समेत 3 आतंकियों को मार गिराया

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए इसको राजनीति से प्रेरित बताया था. उन्होंने कहा था इस मामले का निपटारा हो चुका है, बावजूद इसके इसको रिओपेन कराकर उनको डराने का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सीआईडी की टीम इस मामले में फिलहाल छानबीन करने पहुंची है, लेकिन आने वाले दिनों में शुभेंदु अधिकारी से भी पूछताछ की जा सकती है. शुभेन्दु अधिकारी पश्चिम बंगाल में भाजपा के कद्दावर नेता हैं. हाल ही में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को मात दी है. शुभेंदु चुनाव से पहले ही टीएमसी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. भाजपा ने उनको बंगाल में नेता प्रतिपक्ष बनाया है. 

First Published : 14 Jul 2021, 04:57:50 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.