logo-image

BJP MP लॉकेट चटर्जी का कल्याण बनर्जी पर पलटवार, कहा- देवी-देवताओं का..

टीएमसी को पश्चिम बंगाल की तुष्टिकरण की राजनीति पसंद है. इसलिए वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं, जिसे हम बचपन से ही पढ़ते हैं. 2021 में उन्हें लोग जवाब देंगे.

Updated on: 10 Jan 2021, 11:38 PM

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी के कल्याण बनर्जी के देवी सीता के बयान पर पलटवार किया हैं. उन्होंने कहा कि उनका बयान गलत है. टीएमसी को पश्चिम बंगाल की तुष्टिकरण की राजनीति पसंद है. इसलिए वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं, जिसे हम बचपन से ही पढ़ते हैं. 2021 में उन्हें लोग जवाब देंगे.

यह भी पढ़ें : राजस्थान के नाविक ने मुंबई में नौसेना के जहाज पर की 'आत्महत्या'

उन्होंने काह कि महिला सीएम होने के बावजूद पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा रेप होते हैं. उन्हें पहले अपने राज्य को देखना चाहिए और फिर यूपी, राजस्थान या बिहार को देखना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : TMC सांसद बनर्जी का विवादित बोल- सीता राम से बोलीं सौभाग्य था रावण ने हरण किया

बता दें कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने सीता-माता के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा कि कल्याण बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया. अगर तुम्हारे भगवाधारी चेलों ने मेरा हरण किया होता तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा होता.