News Nation Logo
Banner

TMC सांसद बनर्जी का विवादित बोल- सीता राम से बोलीं सौभाग्य था रावण ने हरण किया

सांसद कल्याण बनर्जी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से तुष्टिकरण को लेकर सवाल किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Jan 2021, 10:26:22 PM
TMC MP Kalyan Banerjee

बनर्जी का विवादित बोल- सीता राम से बोलीं सौभाग्य था रावण ने हरण किया (Photo Credit: वीडियो ग्रीव)

कोलकाता:

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने सीता-माता के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि कल्याण बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया. अगर तुम्हारे भगवाधारी चेलों ने मेरा हरण किया होता तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा होता.

यह भी पढ़ें : मुनव्वर राणा ने संसद को लेकर किया विवादित ट्वीट, पढ़कर खौल उठेगा खून

सांसद कल्याण बनर्जी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से तुष्टिकरण को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि क्या हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर ही ममता दीदी की तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती हैं.?

यह भी पढ़ें : PM मोदी के रहते किसानों का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता : शर्मा

दरअसल, यह पहली बार नहीं है जब कल्याण बनर्जी ने इस तरह का विवादित बयान दिया है. इससे पहले उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ऊपर विवादित टिप्पणी की थी. टीएमसी नेता ने निर्मला सीतारमण की तुलना ‘काली नागिन’ से की थी.

यह भी पढ़ें : गाजीपुर बॉर्डर पर हुआ दंगल, किसानों के समर्थन में उतरे पहलवान

TMC नेता कल्याण बनर्जी ने जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र बांकुड़ा में एक रैली के दौरान कहा था, ”काली नागिन (विषैला साँप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं. उसने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उसे शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. वह सबसे खराब वित्त मंत्री है.

First Published : 10 Jan 2021, 10:15:38 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.