News Nation Logo
Banner

मुनव्वर राणा ने संसद को लेकर किया विवादित ट्वीट, पढ़कर खौल उठेगा खून

Controversial Tweet of Munwwar Rana: मुनव्वर राणा ने रविवार को किसान आंदोलन पर एक शेर लिखते हुए ट्वीट किया जिसके बाद उनका ये ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मुनव्वर राणा एक बार फिर से विवादों में आ गए.  मुनव्वर राणा ने अपने शेर में देश की संसद को लेकर विवादित ट्वीट किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 10 Jan 2021, 09:18:45 PM
Munawar Rana

मुनव्वर राणा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना एक बार फिर खबरों की सुर्खियां बने हुए हैं. आपको बता दें कि मुनव्वर राणा ने रविवार को किसान आंदोलन पर एक शेर लिखते हुए ट्वीट किया जिसके बाद उनका ये ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मुनव्वर राणा एक बार फिर से विवादों में आ गए.  मुनव्वर राणा ने अपने शेर में देश की संसद पर निशाना साधते हुए लिखा कि, 'इस देश के कुछ लोगों को रोटी तो मिलेगी अगर संसद को गिरा कर खेत दें इस ट्वीट में उन्होंने आगे सेठों के गोदामों को जला देने की बात कही है. 

                             

आपको बता दें कि शायर मुनव्वर राणा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर देश की संसद पर हमला बोलते हुए लिखा कि, इस मुल्क के कुछ लोगों को रोटी तो मिलेगी, संसद को गिरा कर वहां कुछ खेत बना दो...अब ऐसे ही बदलेगा किसानों का मुक़द्दर, सेठों के बनाये हुए गोदाम जला दो...मैं झूठ के दरबार में सच बोल रहा हूं, गर्दन को उड़ाओ, मुझे या ज़िंदा जला दो.

अपनी बात रखने का हकः राणा
अपने विवादित ट्वीट पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुनव्वर राणा ने कहा कि किसी भी देश को दो संसद की जरूरत नहीं होती है. जब देश में एक नई संसद बन रही है तो पुरानी संसद की क्या जरूरत है ऐसे में इस जगह को किसी और काम में भी लिया जा सकता है. मुझे अपनी बात कहने का पूरा हक है इसलिए मैं अपनी बात जरूर कहूंगा, किसान अपना फैसला खुद करें. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये ट्वीट उन्होंने डिलीट भी कर दिया है. 

First Published : 10 Jan 2021, 08:37:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.