logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सीएम ममता बनर्जी कभी दिल्ली के सामने सिर नहीं झुकाएंगी : अभिषेक बनर्जी

अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर जिला लक्ष्मी शर्मा आज दक्षिण दिनाजपुर जिला के गंगारामपुर शहर के स्टेडियम में एक विशाल जन सभा को संबोधित करते हुवे कहा कि केंद्र सरकार कुछ नहीं कर सकती 2021 में भी हम ही बनाएंगे.

Updated on: 07 Jan 2021, 11:51 PM

दक्षिण दिनाजपुर:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) आमने-सामने है. इस बीच युवा तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ बिंदू मात्र भी दुर्नीति का सबूत मिले तो मैं फासी पर चढ़ जाऊंगा. अमित शाह कैलाश विजयवर्गीय बाहर के लोग हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कभी दिल्ली के सामने माथा नहीं झुकाएंगी. मैं खुलेआम कहता हूं वो भाई पर कहते हैं, दम है तो नाम लेकर कहो. अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जो कहते थे कि एक एक को देख लेंगे सही कहते थे सभी आज उनके दल के लोग उनके दल में चले गए.

यह भी पढ़ें : इस बार का बजट जनता और विशेषज्ञों के सुझाव से बनेगा : शिवराज

अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर जिला लक्ष्मी शर्मा आज दक्षिण दिनाजपुर जिला के गंगारामपुर शहर के स्टेडियम में एक विशाल जन सभा को संबोधित करते हुवे कहा कि केंद्र सरकार कुछ नहीं कर सकती 2021 में भी हम ही बनाएंगे. सरकार हमारी दीदी तीसरी बार के लिए मुख्यमंत्री बनेगी और आप बनाएंगे. उत्तर बंगाल में आकर मैंने जनसभा सिर्फ दक्षिण दिनाजपुर जिला में कि है आज यह से जीत का बिगुल बजा दिया है. अभिषेक बनर्जी ने कैलाश विजयवर्गीय को बाहर का कहते हुए कहा कि उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय एक नंबर के गुंडे हैं.

यह भी पढ़ें : बदायूं रेप केस : NCW की सदस्य ने अपने बयान पर दी सफाई, बोलीं- तो ये नहीं कहा

उन्होंने दक्षिण दिनाजपुर जिला के बीजेपी के सांसद सुकांतमजमुदार के बारे में कहा कि उन्होंने क्या विकास कार्य किया है. केंद्र सरकार के नोट बंदी के निर्णय को अभिषेक बनर्जी ने ममता सरकार की द्वारे सरकार नामक कार्यक्रम से तुलना की. उन्होंने कहा की नोटबंदी की लंबी लाइन लोगों को मारने के लिए थी और द्वारे सरकार की लंबी लाइन लोगों की भरोसे की लाइन है. अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण दिनाजपुर जिला के लोगों से अपील की कि बीजेपी को राज्य से बाहर कर देना है.  मैं तोला बाज  नहीं हूं. कोई प्रमाण करके दिखाए.

यह भी पढ़ें : DTC कर्मचारियों की ग्रेच्युटी राशि की सीमा बढ़ाई गई, जानें कितनी बढ़ी

इस जनसभा में एक लंबे अरसे के बाद जिला त्रिणमूल के सभी नेतृत्व एक साथ थे . वही बहिष्कृत किए हुए किसी भी नेता के बारे में कुछ नहीं कहा गया. इस जनसभा में करीबन 30 हजार तक के लोगों की उपस्थिति दर्ज की गई.