logo-image

इस बार का बजट जनता और विशेषज्ञों के सुझाव से बनेगा : शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस बार का बजट जनता और विशेषज्ञों के सुझाव से बनाया जाएगा. चौहान ने कहा है कि राज्य का बजट जल्दी आने वाला है.

Updated on: 07 Jan 2021, 09:44 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस बार का बजट जनता और विशेषज्ञों के सुझाव से बनाया जाएगा. चौहान ने कहा है कि राज्य का बजट जल्दी आने वाला है. इस बार का बजट केवल मुख्यमंत्री, मंत्री और अफसर नहीं बनाएंगे, बल्कि अलग-अलग सेक्टर के विषय विशेषज्ञों और अर्थशास्त्रियों की सलाह पर इसका आर्थिक ढांचा तैयार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : MP में 10 दिनों तक चिकन सप्लाई पर रोक, पोल्ट्री फार्मों को मिला ये निर्देश

उन्होंने कहा, आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के लिए बजट कैसा होना चाहिए? इस संबंध में प्रदेश की जनता, विषय विशेषज्ञ हमें एमपीडॉटजीओवीडॉटइन पोर्टल के माध्यम से अपने सुझाव भेजें. यथासंभव हम उन सुझावों को बजट में शामिल करने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें : फोन कॉल से पहले बच्चन के रिकॉर्डेड मैसेज को हटाने पर दिल्ली HC करेगा सुनवाई

मुख्यमंत्री चौहान के इस ऐलान पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा, शिवराज सरकार का कमल नाथ सरकार का नकल अभियान जारी. माफिया, मिलावट खोर के खिलाफ अभियान (भले दिखावटी है) के बाद अब बजट के लिए अर्थशास्त्री, विशेषज्ञों की मदद ली जाएगी. कमल नाथ सरकार ने बजट के लिए अर्थशास्त्री मोंटेक सिंह अहलुवालिया की मदद ली थी.