News Nation Logo

फोन कॉल से पहले बच्चन के रिकॉर्डेड मैसेज को हटाने पर दिल्ली HC करेगा सुनवाई

अधिवक्ता ए.के. दुबे और पवन कुमार ने अपनी याचिका में कहा है कि वे इस तरह के कॉलर ट्यून से परेशान सभी करदाताओं की ओर से जनहित याचिका दायर कर रहे हैं.  दलील में दावा किया गया है कि भारत सरकार ने बच्चन को कोरोनावायरस से बचने के उपाय बोलने के लिए फीस दी ह

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 07 Jan 2021, 05:58:07 PM
Amitabh delhi HC

अमिताभ बच्चन-दिल्ली हाई कोर्ट (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

फोन कॉल करते हुए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा बताये जाने वाले कोविड-19 के लिए रिकॉर्डेड सावधानी संदेश को हटाने की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट 18 जनवरी को सुनवाई करेगा. यह मामला चीफ जस्टिस डी.एन.पटेल और जस्टिस ज्योति सिंह की खंडपीठ के समक्ष सूचीबद्ध था, लेकिन याचिकाकर्ता ने सुनवाई को स्थगित करने की मांग की थी क्योंकि जज मामले की भौतिक तौर पर सुनवाई नहीं कर रहे थे. लिहाजा कोर्ट ने मामले को 18 जनवरी को सुनने की तारीख दी है.

अधिवक्ता ए.के. दुबे और पवन कुमार ने अपनी याचिका में कहा है कि वे इस तरह के कॉलर ट्यून से परेशान सभी करदाताओं की ओर से जनहित याचिका दायर कर रहे हैं. 
दलील में दावा किया गया है कि भारत सरकार ने बच्चन को कोरोनावायरस से बचने के उपाय बोलने के लिए फीस दी है. बच्चन का यह रिकॉर्डेड संदेश फोन कॉल कनेक्ट होने से पहले सुनाया जाता है.

बता दें कि बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या रॉय भी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार हो चुके हैं और कुछ समय बाद वे ठीक हो गए थे. 

अभी हाल में ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ एक नया गाना रिकॉर्ड किया है. अभिनेता ने ट्विटर पर बुधवार रात में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे एक स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'कल सुबह…उत्सव की शुरुआत….लेकिन किसलिए…यह भी एक दूसरा दिन और दूसरा साल ही तो है… बड़ी बात! इससे अच्छा है कि परिवार के साथ संगीत ही तैयार किया जाए.' 

स्टूडियो में नौ साल की आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ उनकी मां व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और पिता व अभिनेता अभिषेक बच्चन मौजूद थे. अमिताभ बच्चन ने पोती के साथ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा, 'जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने हों और संगीत तैयार करें.' हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह गाना किसी फिल्म का है या विशेष प्रोग्राम का हिस्सा है. अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं और सबसे पहला गाना उन्होंने ‘मेरे पास आओ’ (मिस्टर नटवरलाल, 1979) फिल्म में गाया था. 

First Published : 07 Jan 2021, 05:58:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.