News Nation Logo

AAP नेता नवीन पिरशाली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उत्तराखंड चुनाव पर कही ये बात

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने सोमवार 18 अक्टूबर को प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने राजनीतिक पार्टियों पर जमकर हमला बोला.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 18 Oct 2021, 05:53:24 PM
Naveen Pirshali

Naveen Pirshali (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

उत्तराखंड (Uttrakhand) चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सभी राजनीतिक पार्टियां (Political Parties) अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली (Naveen Pirshali) ने सोमवार 18 अक्टूबर को प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होने  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि, कल तक आप पार्टी को कोसने और भला बुरा कहने वाले नेता ही अब आप पार्टी की नीतियों को अपनाने के लिए मजबूर हो गए हैं . उन्होंने कहा कि, आप पार्टी द्वारा काम की राजनीति करना अब विपक्षी दलों की मजबूरी बनता जा रहा है . आज कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) दोनों ही दल आप पार्टी की नकल करने को मजबूर हो गए हैं . आप पार्टी द्वारा की जा रही घोषणाओं की दोनों ही पार्टियां नकल कर रही हैं . चाहे मुफ्त बिजली हो,रोजगार गारंटी हो,या उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की बात हो . आप पार्टी के पदचिन्हों पर चलकर लोक लुभावन वादे करना ,कांग्रेस बीजेपी दोनों की बौखलाहट और हताशा को दिखा रहा है . 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2021 : भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में सानिया मिर्जा करेंगी ये काम 

उन्होंने कहा कि, चुनाव नजदीक आते ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को युवाओं की याद आने लगी है .  उन्होंने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब हरीश रावत प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, आखिर तब क्यों हरीश रावत को बेरोजगारों की याद नहीं आई . हरीश रावत अपनी सरकार रहते ,बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दे सके ,और अब वो सार्वजनिक मंचों से बेरोजगारी भत्ता देने का वादा कर रहे हैं . उन्होंने कहा,सीएम रहते हरीश रावत ने जनहित में कोई कदम नहीं उठाया . उनके मुख्यमंत्री काल में खाली पदों पर भर्ती नहीं की गई, लेकिन अब सार्वजनिक मंचों पर उनकी घोषणा महज जनता को बरगलाने की कोशिश है .

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की मीटिंग में सोनिया गांधी-राहुल गांधी के सामने हुआ सरदार पटेल का अपमानः पात्रा

आपको बता दें कि आप पार्टी प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने ,रोजगार के मामले पर हरीश रावत से सवाल भी पूछा. आगे उन्होने कहा कि, आप पार्टी ने प्रदेश में सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है, और हरीश रावत ने भी देखा देखी अपनी सरकार आने पर 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही . आप पार्टी ये मांग करती है कि, पहले कांग्रेस पार्टी उन प्रदेशों में बिजली मुफ्त दें, जहां कांग्रेस की सरकार हैं,उत्तराखंड के बारे में में वो बाद में विचार करें. 

First Published : 18 Oct 2021, 05:53:24 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.