News Nation Logo

कांग्रेस की मीटिंग में सोनिया गांधी-राहुल गांधी के सामने हुआ सरदार पटेल का अपमानः पात्रा 

संबित पात्रा का ये दावा है कि कांग्रेस की मीटिंग में कांग्रेस के नेता और कार्यसमिति के सदस्य तारिक हमीद कर्रा ने कश्मीर को लेकर भ्रम फैलाया. उन्होंने कहा कि पटेल, मोहम्मद अली जिन्ना से मिले हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 18 Oct 2021, 06:39:40 PM
sambit patra sixteen nine 5656565

sambit patra (Photo Credit: news nation)

highlights

  • संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेस करके कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
  • कांग्रेस के कश्मीर के नेता तारिक हमीद को लिया निशाने पर 
  • पात्रा ने कहा कि तारिक का बयान चाटुकारिता की पराकाष्ठा है

नई दिल्ली :

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया है कि कांग्रेस की कार्यसमिति की मीटिंग में सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान किया गया है. सोमवार को संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने दावा किया कि कुछ अखबारों में खबर छपी है कि 2 दिन पहले कांग्रेस की कार्यसमिति की मीटिंग में कुछ सवाल उठे थे. बैठक में कश्मीर को लेकर भ्रम का जाल बनाया गया. संबित पात्रा का ये दावा है कि कांग्रेस की मीटिंग में कांग्रेस के नेता और कार्यसमिति के सदस्य तारिक हमीद कर्रा ने कश्मीर को लेकर भ्रम फैलाया. उन्होंने कहा कि पटेल, मोहम्मद अली जिन्ना से मिले हुए थे और जवाहर लाल नेहरू ने कश्मीर को भारत के साथ एकजुट किया. 

इसे भी पढ़ेंः Ram Rahim Singh: कभी भारत के 100 सबसे शक्तिशाली लोगों में था उम्रकैद की सजा पाने वाला रामरहीम

पात्रा ने यह दावा करते हुए सवाल भी उठाए कि कर्रा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सामने यह बातें कहीं तो क्या इन दोनों नेताओं ने इस पर आपत्ति की, क्या उन पर मीटिंग में कार्रवाई की गई, क्या उन्हें कार्यसमिति से हटाया गया? बीजेपी यह जानना चाहती है. संबित पात्रा के इस दावे से सियासी हलचल मच गई है. फिलहाल कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

पात्रा ने यह भी तारिक हमीद के बारे में ये भी कहा कि यह तो चाटुकारिता की पराकाष्ठा है. तारिक हमीद कर्रा के बयानों को लेकर सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि तारिक हमीद कर्रा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं वो कश्मीर से आते हैं. 

First Published : 18 Oct 2021, 04:23:55 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.