logo-image

T20 World Cup 2021 : भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में सानिया मिर्जा करेंगी ये काम 

Sania Mirza IND vs PAK Match : टी20 विश्‍व कप 2021 शुरू हो गया है. इस विश्‍व कप सबसे बड़ा मुकाबला 24 अक्‍टूबर को खेला जाएगा, जब भारत और पाकिस्‍तान की टीमें आमने सामने होंगी.

Updated on: 18 Oct 2021, 04:53 PM

नई दिल्‍ली :

Sania Mirza IND vs PAK Match : टी20 विश्‍व कप 2021 शुरू हो गया है. इस विश्‍व कप सबसे बड़ा मुकाबला 24 अक्‍टूबर को खेला जाएगा, जब भारत और पाकिस्‍तान की टीमें आमने सामने होंगी. भारत और पाकिस्‍तान के बीच जब भी मैच होता है तो रोमांच अपने चरम पर होता है. इस बार भी 24 तारीख को ऐसा ही कुछ होने वाला है. क्रिकेट फैंस तो इसके लिए तैयार होते ही हैं, साथ ही जो लोग क्रिकेट के बारे में बहुत ज्‍यादा नहीं जानते, वे भी इस दिन मैच देखते हैं. वैसे भी आपसी सीरीज न होने के कारण भारत और पाकिस्‍तान के मैच कम होते हैं. इससे पहले दोनों टीमों के बीच साल 2019 के विश्‍व कप में मुकाबला हुआ था, तब टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को बुरी तरह से पटकनी दी थी. इस बीच मैच से पहले भारतीय टेनिस स्‍टार और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्‍नी सानिया मिर्जा ने एक बड़ा ऐलान किया है. 

यह भी पढ़ें : T20 विश्‍व कप 2021 IND vs ENG : टीम इंडिया आज करेगी कई सारे प्रयोग! होगा खिलाड़ियों का टेस्‍ट

सानिया मिर्जा ने कहा है कि भारत और पाकिस्‍तान का जिस दिन मैच होगा, उस दिन वे सोशल मीडिया से दूर रहेंगी. उन्‍होंने साफ तौर पर अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है कि मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब रहूंगी. अपनी इंस्‍टाग्राम रील में उन्‍होंने ये सब लिखा है. सानिया मिर्जा के इस फैसले के बाद उनकी इस बात के समर्थन में लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपनी बात लिखी है, उन्‍होंने कहा है कि गुड आइडिया. यानी सानिया मिर्जा आपको अपने वाले कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर नहीं मिलेंगी. भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच के बाद वे सोशल मीडिया पर मिलेंगी, वे इस दौरान शायद ही कोई पोस्‍ट डालें. 

यह भी पढ़ें : टी20 विश्‍व कप इतिहास : अब तक इन टीमों ने जीते हैं टी20 विश्‍व कप, देखिए पूरी लिस्‍ट 

आपको बता दें कि इससे पहले भी जब भी भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच होता है तो सानिया मिर्जा को कुछ लोग ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. हालांकि टीम इंडिया ज्‍यादातर मैचों में जीत जाती है, लेकिन इसके बाद भी वे निशाने पर आ ही जाती हैं. भारत और पाकिस्‍तान के बीच आखिरी मैच विश्‍व कप 2019 में हुआ था. इसके बाद अब फिर टी20 विश्‍व कप में ये टीमें आमने सामने हैं. दरअसल सानिया मिर्जा ने जब से शोएब मलिक से शादी की है, तभी से वे कुछ लोगों के निशाने पर रहती हैं. हालांकि ये सानिया मिर्जा का व्‍यक्‍तिगत मामला है, लेकिन कुछ लोग इस बात को समझने की कोशिश ही नहीं करते हैं. इस बार भी एक तरफ सानिया मिर्जा के देश के खिलाड़ी खेल रहे होंगे, जिस देश के लिए खुद सानिया मिर्जा ने कई सारे पदक जीत हैं, वहीं दूसरी ओर उनके पति शोएब मलिक पाकिस्‍तान की ओर से खेल रहे होंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)