logo-image

गोरखपुर में पति के शराब पीने से तंग आकर महिला ने 3 बेटियों के साथ की खुदकुशी, शव बरामद

आउटर पर से पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है.

Updated on: 05 May 2020, 02:50 PM

गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में पति के शराब पीने से तंग आकर एक महिला ने 3 बेटियों के साथ खुदकुशी (Suicide) कर ली. मामला पिपराइच थाना क्षेत्र के ग्राम उनौला अव्वौल का है. महिला और उसकी तीनों बेटियों का शव सोमवार की रात घर के समीप क्षत-विक्षत उनौला रेलवे स्टेशन आउटर पर मिला. आउटर पर से पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है. वहीं मायका पक्ष के लोग घटना को संदिग्ध बता रहे हैं. मृत महिला की मां गुड्डी देवी ने बताया कि मरने वालों में सिर्फ सिमरन का सिर मिला है. शेष का सिर गायब है.

यह भी पढ़ें- उत्‍तर प्रदेश में भी शराब प्रेमियों (Wine Lovers) को लग सकता है झटका, योगी सरकार (Yogi Govt) भी कोरोना टैक्‍स (Corona Tax) लगाने की तैयारी में

शुरू में संबंध ठीक था

बता दें कि करीब दस साल पहले उनौला अव्‍वौल निवासी अजय निषाद ने गांव की लड़की पूजा से प्रेम विवाह किया था. शुरू में संबंध ठीक रहा और तीन बेटियां पैदा हुईं. पति शराब पीता था. दोनों में संबंध धीरे-धीरे बिगड़ने लगे. पति और मायके के लोगों को घटना की जानकारी आज सुबह हुई. प्रभारी निरीक्षक प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि रात में डॉग स्क्वायड बुलाया गया था. महिला के तीनों बेटियों के नाम सारिका, सिमरन व सौम्या हैं. पुलिस ने मृतका के पति अजय निषाद को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- JEE-NEET Examination Date 2020: जेईई-नीट की परीक्षा जुलाई में, JEE एडवांस की अगस्त में होगी

मामूली विवाद में किसान की हत्या

बहराइच जिले के रिसिया क्षेत्र में सोमवार को खीरा बिक्री को लेकर विवाद के बाद मारपीट में एक किसान की मौत (Death) हो गयी तथा तीन अन्य लोग घायल हो गए. इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case Registered) कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने मंगलवार को बताया कि मकोलिया गांव में रफीक उल्ला और कय्यूम ने अपने अपने खेतों में खीरा उगाया है. सोमवार को रफीक उल्ला के ठेले पर लोग खीरा खरीद रहे थे तभी कय्यूम जबरन ग्राहकों को अपनी ओर बुलाने लगा. रफीकुल्ला ने विरोध किया तो कय्यूम ने अपने भाई और पुत्रों के साथ मिलकर रफीक उल्ला और मौके पर मौजूद उसके परिजनों को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया.