News Nation Logo
Banner

आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, दोनों बच्चे घायल

आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या हुई है. चाकू घोंपकर डॉक्टर की हत्या हुई है. साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया. पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 21 Nov 2020, 02:05:06 PM
Agra News

आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी. डॉक्टर की हत्या चाकू घोंपकर हुई है. साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया. पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है. वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान डॉ निशा ने दम तोड़ दिया. घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है. 

यह भी पढ़ें : कोरोना की तरह बढ़ता अपराध, सरेआम अपराधी कर रहे वारदात

उधर घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम को एनकाउंटर में पकड़ लिया है. आरोपी को एनकाउंटर के वक्त गोली लगी है उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. शुभम के पास से पुलिस ने बैग में लूटा हुआ माल भी बरामद कर दिया है. वहीं, इस वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें : BJP का मिशन तमिलनाडु शुरू, रजनीकांत से मुलाकात करेंगे अमित शाह

पुलिस के अनुसार टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. आगरा के एडीजी जोन अजय आनंद ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बना दी हैं, जो अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही थीं. वहीं, घटना के बाद पुलिस की सरगर्मी से हत्यारे की तलाश को कुछ समय बाद सफल हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने शुभम नाम के युवक को पकड़ लिया. 

First Published : 21 Nov 2020, 02:05:06 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो