News Nation Logo
Banner

दिल्ली में कोरोना की तरह बढ़ रहे हैं अपराध, बेखौफ अपराधी सरेआम कर रहे वारदात

दिल्ली में कोरोना वायरस की तरह अपराध भी तेजी से बढ़ा रहा है. बेखौफ अपराधी सरेआम छीना झपटी, लूटपाट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Nov 2020, 11:19:26 AM
Delhi Loot

कोरोना की तरह बढ़ता अपराध, सरेआम अपराधी कर रहे वारदात (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

दिल्ली में कोरोना वायरस की तरह अपराध भी तेजी से बढ़ा रहा है. बेखौफ अपराधी सरेआम छीना झपटी, लूटपाट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीते दिन शुक्रवार को दिल्ली में फिर से ऐसी ही घटना देखने को मिली. शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर इलाके में महिला का मंगलसूत्र दो स्टूरी सवारों ने छीन लिया और हथियार दिखाते हुए वहां से आसानी से भाग गए.

यह भी पढ़ें: दिल्ली बनी 'मिर्जापुर', वर्चस्व की लड़ाई में नौजवान बेरहमी से कर रहे कत्ल 

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी नाम की एक महिला शादी समारोह से वापस लौट रही थी. इसी दौरान ईस्ट विनोद नगर इलाके में स्कूटी पर सवार 2 बदमाशों में एक स्कूटी खड़ी कर महिला के पास आया और मंगलसूत्र झपटकर भागने लगा. इससे पहले महिला कुछ समझ पाती बदमाश अपने साथी के साथ स्कूटी से भाग गया. ये वारदात दोपहर करीब 3:30 बजे हुई.

बताया जा रहा है कि एक बदमाश ने तमंचे के बल पर महिला का मंगलसूत्र छीना और तमंचे को लहराते हुए अपने दूसरे साथी के साथ स्कूटी से फरार हो गया. हालांकि महिला का मंगलसूत्र छीनने के बाद हथियार के साथ भागते बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें: आतंक का अड्डा बन रही राजधानी दिल्ली, युवक को खुलेआम चाकुओं से गोदा 

हालांकि दिल्ली में अपराध की यह कोई पहली घटना नहीं है. बीते एक हफ्ते में मर्डर और लूट की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. ऐसे में दिल्ली में लगातार बढ़ता क्राइम का ग्राफ पुलिस पर सवालिया निशान खड़े करता है. 

First Published : 21 Nov 2020, 11:19:26 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो