logo-image

BJP का मिशन तमिलनाडु शुरू, रजनीकांत से मुलाकात करेंगे अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह आज से पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. इस दौरान पर कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. वहीं अमित शाह पूर्व मुख्यमंत्री मारुदुर गोपालन रामचन्द्रन (MGR) और जयललिता को श्रद्धांजलि देंगे.

Updated on: 21 Nov 2020, 10:42 AM

नई दिल्ली:

बिहार चुनाव जीतने के बाद बीजेपी का आज से मिशन तमिलनाडु शुरू हो गया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तमिलनाडु के दौरे पर हैं. वह अपने दौरे पर ना सिर्फ कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री मारुदुर गोपालन रामचन्द्रन (एमजीआर) और जयललिता को श्रद्धांजलि भी देंगे. 

अमित शाह ने अपने दौरे से पहले एक ट्वीट भी किया. उन्हों कहा कि कल तमिलनाडु में रहूंगा. वहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करूंगा. वहीं, अमित शाह सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंः 'कोरोना से पहले देश 'धार्मिक कट्टरता' और 'आक्रामक राष्ट्रवाद' का शिकार'

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु के दौरे पर है. अगले साल इन दोनों राज्यों में चुनाव होने हैं. इन दोनों की राज्यों के लिए अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है. बीजेपी की 'वेल यात्रा' को मजबूत करने के साथ विभिन्न विषयों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अमित शाह चर्चा करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना संक्रमित चिट्ठी से नेताओं को बनाया जा सकता है निशाना!

रजनीकांत से करेंगे मुलाकात
तमिलनाडु दौरे पर अमित शाह सुपस्टार अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे. रजनीकांत कई बार बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं. वहीं अमित शाह की डीएमके अध्यक्ष के भाई अलगिरि से भी मुलाकात होगी. बता दें कि बीजेपी ने छह नवंबर से राज्य स्तर पर वेल यात्रा निकालने की कोशिश की थी, लेकिन राज्य सरकार ने कोरोना वायरस महामारी का हवाला देते हुए इस पर रोक लगा दी है, इसे लेकर भी अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे.