logo-image

उन्नाव मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग बड़ी वजह बताई जा रही है. व

Updated on: 19 Feb 2021, 07:08 PM

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव मामले (Unnao Case)  में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग बड़ी वजह बताई जा रही है. वहीं उन्नाव असोहा मामले पर शुक्रवार को शाम 7 बजे आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. इस कॉन्फ्रेंस में  पुलिस दलित इस हत्या के पीछे का सच का खुलासा करेगी. बता दें कि बुधवार को उन्नाव के बबुरहा गांव में खेत में तीन लड़कियां अचेत अवस्था में मिली थीं. इनमें से एक लड़की का इलाज चल रहा है.

गौरतलब है कि बीते बुधवार को सायंकाल उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र में पशुओं का चारा लाने गईं तीन बच्चियां खेत में बेहोशी की हालत मे मिली थीं. परिजनों ने इन तीनों बेहोश बच्चियों को आनन फानन में सीएचसी असोहा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो बच्चियों को मृत घोषित कर दिया. तीसरी बच्ची को उपचार के लिए उन्नाव और उसके बाद कानपुर के एक अस्पताल भेजा गया है. बच्ची की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक इन सभी बच्चियों को जहरीला पदार्थ दिया गया है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर सरकार अस्पताल में भर्ती बच्ची के इलाज में आने वाला सारा खर्च वहन करेगी.