logo-image

बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल

लॉकडाउन में घर लौट आए मजदूरों को लेकर बिहार से अंबाला जा रहा वाहन सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया जिससे पांच मजदूरों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गये.

Updated on: 31 Aug 2020, 02:03 PM

बहराइच:

लॉकडाउन में घर लौट आए मजदूरों को लेकर बिहार से अंबाला जा रहा वाहन सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया जिससे पांच मजदूरों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि बिहार के सीवान से मजदूरों को लेकर अंबाला जा रही ‘फोर्स क्रूजर’ गाड़ी की बहराइच के पयागपुर थानांतर्गत सुकईपुरवा चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे भीषण टक्कर हो गई.

और पढ़ें: आगरा में पति-पत्नी समेत बेटे को जिंदा जलाया, पुलिस जांच में जुटी

मिश्र ने बताया कि वाहन में सवार 16 मजदूरों को गंभीर चोटें आईं. उनमें से दो मजदूरों की मौके पर तथा तीन की पयागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी. शेष घायल मजदूरों को इलाज हेतु पयागपुर सीएचसी और बहराइच जिला अस्पताल भेजा गया है.

एसपी ने बताया कि मृतकों में जीतेन्द्र गिरि, कंचन राम व बसंत प्रसाद बिहार के सीवान जनपद, संजय प्रसाद बिहार के गोपाल गंज व पवन कुमार यूपी के गोंडा जिले के हैं. घायलों में नौ सीवान और एक गोपालगंज जिला का निवासी हैं. हताहतों की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है.

ये भी पढ़ें: बदायूं में रिश्वत मांगते थानाध्यक्ष का Video Viral, SSP ने किया निलंबित

मिश्र ने बताया कि राहत कार्य व इलाज एएसपी सिटी व उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों के पर्यवेक्षण में कराया जा रहा है. मृतकों व घायलों के परिजनों को उनके निवास से संबंधित थानों के द्वारा सूचना भेजी गयी है.