News Nation Logo

बदायूं में रिश्वत मांगते थानाध्यक्ष का Video Viral, SSP ने किया निलंबित

बदायूं में मदद के नाम पर इंस्पेक्टर ने रिश्वत मांगा. रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल होने के बाद SSP ने उसे निलंबित कर दिया.

Bhasha | Updated on: 30 Aug 2020, 02:19:49 PM
Inspector

थानाध्यक्ष राकेश चौहान (Photo Credit: फाइल फोटो)

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में रिश्वत मांगते हुए थानाध्यक्ष का वीडियो वायरल हो रहा है. रिश्वत मांगने वीडियो सामने आने के बाद थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संकल्प शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम को उघैती थानाध्यक्ष राकेश चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वह रिश्वत मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. एसएसपी ने बताया कि एक वरिष्ठ पुलिस अफसर को मामले की जांच सौंपी गई थी. जिसमें वीडियो सही पाए जाने के बाद चौहान को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही थानाध्यक्ष राकेश चौहान के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : प्लंबर की सतर्कता से मुरादाबाद में ट्रेन बेपटरी होने से बची

दरअसल, वायरल वीडियो में थानाध्यक्ष चौहान किसी की मदद के नाम पर उससे रिश्वत मांगते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में वह रिश्वत देकर काम कराने की खूबियां भी बता रहे हैं. थानाध्यक्ष राकेश चौहान डाक्टरी भाषा में समझा रहे हैं कि मर्ज सरकारी दवा से सही नहीं होगा. इसके लिये प्राइवेट खर्चा उठाना पड़ेगा. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, बस हां कर दो हम तो उसकी गर्दन काटकर दूसरी गर्दन भी लगा देंगे. हमारे पास सब इलाज है. अवैध तमंचा, अवैध शराब, अफीम… जैसा कहोगे वैसा कर देंगे.

यह भी पढ़ें : इस वजह से 11वीं क्लास के पहले ही दिन सुशांत को हुई थी सजा! 

अब सवाल उठता है कि जब थानाध्यक्ष ही अपना कर्तव्य निभाने के लिए जनता से पैसे मांगेंगे, तो फिर जनता के शिकायत कौन सुनेगा. कौन जनता की परेशानी को दूर करेगा. जब जनता सैलरी के अलावा अपनी ड्यूटी करने के लिए शिकायत करने वाले से ही पैसा लेंगे. इस तरह से अधिकारी जबतक सिस्टम में रहेंगे जबतक प्रदेश से ना तो करप्शन कम होगा और ना ही क्राइम.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 02:19:49 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.