News Nation Logo

आगरा में पति-पत्नी समेत बेटे को जिंदा जलाया, सुबह कमरे से मिली जली हुई लाशें

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही सनसनीखेज वाला मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई. तीनों जले हुए शव सोमवार को कमरे से मिले.

Written By : Vinit Dubey | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 31 Aug 2020, 10:26:45 AM
fire

UP Triple murder (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही सनसनीखेज वाला मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई. तीनों जले हुए शव सोमवार को कमरे से मिले. मृतकों का नाम रामवीर ( 55 वर्षीय ) उसकी पत्नी मीरा और बेटा बबलू (25) बताया जा रहा हैं. इस परिवार की हत्या क्यों कि गई फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है.

और पढ़ें: UP: यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मृतक रामवीर घर में ही किराना की दुकान चलाते थे. सुबह जब काफी देर तक घर से कोई नहीं निकला तब पड़ोसियों ने उनका दरवाजा खटखटाया. उन्होंने देखा की तीनों की लाश जली अवस्था में कमरे में पड़ी हुई हैं. इसके बाद पड़ोसियों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की तो पता चला कि तीनों के हाथ पैर बंधे है ,तीनो की हत्या की गई है.  प्रथम दृष्टया तीनो के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है. पुलिस पड़ोसी और परिजनों से पूछताछ कर रही है कि आखिर घटना के पीछे वजह क्या है?

ये भी पढ़ें:लखनऊ डबल मर्डर: लड़की का सनसनीखेज खुलासा, पुलिस के उड़े होश

वहीं एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंच गए. छानबीन शुरू हो गई. रामवीर के रिश्तेदार किसी से भी रंजिश से इनकार कर रहे हैं. रात को घर में आग लगी होती तो पड़ोसियों को पता चल जाता. किसी ने कोई चीख तक नहीं सुनी थी इसलिए फिलहाल रहस्य गहराया हुआ है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Aug 2020, 09:46:22 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.