logo-image

UP: यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

यूपी में हैवानियत की हद पार हो चुकी है. यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती बस में महिला से रेप का मामला सामने आया है. महिला लखनऊ से दिल्ली अपने घर आ रही थी.

Updated on: 30 Aug 2020, 06:55 AM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश सरकार भले ही दावे करे कि सूबे में कानून व्यवस्था चाक चौबंद है, लेकिन प्रदेश में आए दिन हो रही वारदात योगी सरकार के उन दावों की हवा निकाल रही है. बदमाशों के हौसले यहां बुलंद है. सरकार अपराधियों को अपराध करने से रोकने में नाकाम साबित हो रही है. दरअसल, यमुना एक्सप्रेसवे से एक निजी बस में सवार होकर घर लौट रही दिल्ली की एक महिला के साथ शनिवार को कथित तौर पर दुष्कर्म होने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि महिला के साथ बस के एक कर्मचारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में तैनात रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे की नाबालिग बेटी ने की हत्या

महिला ने हेल्पलाइन 112 पर फोन कर दी सूचना

दरअसल, मामला यमुना एक्सप्रेसवे का है. यहां एक निजी बस के एक कर्मचारी ने एक महिला के साथ रेप किया. महिला लखनऊ से बस में सवार होकर दिल्ली आ रही थी. पुलिस ने बताया, शनिवार सुबह जब बस मथुरा में मांट टोल प्लाजा पर पहुंची, तो महिला ने 112 हेल्पलाइन पर फोन किया. पीड़ित महिला ने फोन पर पुलिस से अपनी आप बीती बताई. महिला ने कहा, बस क्लीनर ने उसके साथ बलात्कार किया है. 

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना के परिवार पर जानलेवा हमला, फूफा की मौत और बुआ की हालत बेहद गंभीर

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

पुलिस ने कहा कि महिला और आरोपी क्लीनर रवि को बस से उतारकर बस की जांच की गई. जिसके बाद बस को दिल्ली के लिए रवाना किया गया. महिला की मेडिकल जांच कराई गयी. पुलिस के अनुसार इसके बाद महिला को पुलिस की निगरानी में दिल्ली स्थित रोहिणी में उसके घर ले जाया गया. वहीं, बहराइच जिले के निवासी आरोपी रवि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और मामले की तफ्तीश में लग गई है.