logo-image

सुरेश रैना के परिवार पर जानलेवा हमला, फूफा की मौत और बुआ की हालत बेहद गंभीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. पठानकोट के थरियाल गांव में 19 अगस्त की रात हुए हमले में उनके फूफा की मौत हो गई थी.

Updated on: 29 Aug 2020, 07:53 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए यूएई (UAE) गए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) वापस भारत लौट आए हैं. वे आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा था कि सुरेश रैना किसी पारिवारिक वजह से भारत वापस जा रहे हैं और वे आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे. इसी सिलसिले में आई ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के सामने आई नई मुसीबत, बच्चा या देश.. चुनना होगा कोई एक

रिपोर्ट्स के मुताबिक पठानकोट के थरियाल गांव में 19 अगस्त की रात हुए हमले में उनके फूफा की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि सुरेश रैना के फूफा अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे. तभी कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया था. हमले में सुरेश के फूफा अशोक कुमार (58) की मौत हो गई जबकि बुआ बुरी तरह से घायल हो गईं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुरेश के फुफेरे भाई कौशल (32 साल) और अपिन (24 साल) भी हमले में घायल हुए थे.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का ऑडियो क्लिप आया सामने, बॉलीवुड और मुंबई छोड़ने का था मन

करीबी रिश्तेदारों पर हुए हमले को लेकर सुरेश रैना की ओर से किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को सुरेश रैना के वापस भारत लौटने की जानकारी दी थी, तभी ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थीं कि उनका परिवार मुसीबत में है. बता दें कि सुरेश रैना ने अभी हाल ही में 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वे लंबे समय के बाद आईपीएल में वापसी करने के लिए काफी रोमांचित भी थे.