News Nation Logo
Breaking
Banner

मां की मौत के गम में 3 भाई-बहनों ने एक साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर निकल आएंगे आंसू

यूपी के लखीमपुर खीरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दो भाई और एक बहन ने सुसाइड कर लिया. घर के आंगन में फांसी लगाकर तीनों भाई-बहन ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को इनके पास से सुसाइड नोट मिला है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Jul 2020, 10:54:21 PM
demo photo

मां की मौत के गम में 3 भाई-बहनों ने एक साथ की आत्महत्या (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :  

यूपी के लखीमपुर खीरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दो भाई और एक बहन ने सुसाइड कर लिया. घर के आंगन में फांसी लगाकर तीनों भाई-बहन ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को इनके पास से सुसाइड नोट मिला है. इस सुसाइड नोट में जो बातें लिखी है उसे पढ़कर कलेजा फट पड़ेगा. उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा है कि तीनों भाई-बहन अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं. वो अपनी मां के मरने का गम नहीं भुला पा रहे हैं. उसमें सुसाइड नोट में यह भी लिखा था कि कृपया हम तीनों भाई-बहन का पोस्टमॉर्टम न कराया जाए और कृपया अखबार में फोटो ना छापी जाए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सदर कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले में यह दर्दनाक हादसा हुआ है. पुलिस की मानें तो 8 महीने पहले उनकी मां की मौत हुई थी.

इसे भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया

शांति नगर मोहल्ले में रहने वाले आदित्य यूपी एग्रो डिपार्टमेंट लखनऊ में नौकरी करते हैं. गुरुवार सुबह वह लखनऊ गए थे. शाम को जब लौटे तो घर का दरवाजा बंद था. बार-बार खटखटाने के बाद भी जब नहीं खुला. तो आदित्य ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा. जैसे ही वो घर के आंगन में दाखिल हुए देखकर सन्न रह गए. 35 साल के बेटे नागेश्वर, 28 साल के बेटे विवेक और 25 साल की छोटी बेटी फांसी के फंदे पर लटक रहे थे. आदित्य ने बताया कि सितंबर में उनकी पत्नी का निधन हो गया था. जिसके बाद उनके बच्चे गुमसुम रहने लगे थे. वो दिन रात रोते रहते थे. यहां तक की खाना भी छोड़ दिया था.

और पढ़ें:विकास दुबे के मारे जाने से खुश शहीद जितेंद्र के पिता ने की ये मांग

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. वहीं आदित्य भी अपने बच्चों को खोने के बाद बेहद ही दुखी हैं. उनके आंसू थम नहीं रहे हैं.

First Published : 11 Jul 2020, 10:54:21 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Suicide Lakhimpur Khiri Up