logo-image

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना की जद में, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

इससे पहले भी बिग बी कई बार रूटीन चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन बहुत जल्द ही आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं.

Updated on: 11 Jul 2020, 11:11 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस संक्रमण के शिकार हो गए हैं. आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से वो मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. शनिवार की रात को उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. मीडिया सूत्रों ने बताया कि वो तबीयत खराब होने की वजह से वो पिछले 3 दिनों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि नानावटी अस्पताल प्रशासन इसे रूटीन चेकअप बताया था. .

आपको बता दें कि इससे पहले भी 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन कई बार रूटीन चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन बहुत जल्द ही आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन पेट में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में हैं और वो पिछले तीन दिनों से नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि इसके पहले अमिताभ बच्चन अभी हाल में आई फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था. 

एडमिट होने से पहले बिग बी इन दिनों अपने मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें एडिशन की तैयारियों में लगे हुए थे. आपको ये भी बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से महाराष्ट्र सरकार ने वरिष्ठ नागरिकों को घरों से बाहर न निकलने की अपील की है. यही वजह है कि बिग बी भी इन दिशा निर्देशों के चलते अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं.