News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

महिला डॉक्टर के प्रेमजाल में फंसा यूपी का लड़का किडनैप, मांगी गई 70 लाख की फिरौती और फिर...

किडनैप किया गया छात्र गौरव हलदर उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) का रहने वाला है, जो नोएडा के एससीपीएम पैरामेडिकल कॉलेज से बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई कर रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Jan 2021, 12:35:48 PM
महिला डॉक्टर के प्रेम में फंसा यूपी का लड़का किडनैप, STF ने बचाई जान

महिला डॉक्टर के प्रेम में फंसा यूपी का लड़का किडनैप, STF ने बचाई जान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

गोंडा:

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ( Uttar Pradesh Special Task Force) ने नोएडा (Noida) के मेडिकल कॉलेज से किडनैप किए गए छात्र को सुरक्षित ढूंढ निकाला है. एसटीएफ ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. किडनैप किया गया छात्र गौरव हलदर उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) का रहने वाला है, जो नोएडा के एससीपीएम पैरामेडिकल कॉलेज से बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई कर रहा था.

ये भी पढ़ें- नोएडा में लगातार दूसरे दिन मिली फर्जी बम की सूचना, दहशत में लोग

बीते 18 जनवरी को गौरव अपने कॉलेज से लापता हो गया था. गौरव का किडनैप होने के बाद उसके पिता डॉ. निखिल के पास फिरौती के लिए कॉल आई. किडनैपर्स ने निखिल से गौरव को छोड़ने के लिए 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी और 22 जनवरी तक फिरौती के पैसे देने की डेडलाइन दी. डॉ. निखिल की शिकायत पर यूपी पुलिस ने किडनैपर्स को पकड़ने के लिए जाल बुना और आरोपियों को धर-दबोचा.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार में मां-बेटे ने किया कांड, बेच डाला 500 साल पुराना मंदिर

पुलिस ने बताया कि दिल्ली का रहने वाला डॉ. अभिषेक सिंह अपनी साथी डॉ. प्रीति मेहरा के साथ मिलकर गौरव को किडनैप करने का प्लान बनाया था. प्लान के मुताबिक प्रीति ने गौरव के साथ दोस्ती की और उसे मिलने के लिए बुलाया था. इसी दौरान अभिषेक और प्रीति ने एक अन्य आरोपी के साथ गौरव का किडनैप कर लिया.

ये भी पढ़ें- ज्वैलरी शोरूम में PPE किट पहनकर आया था चोर, उड़ा ले गया 25 किलो सोना

गौरव का किडनैप कर उसे दिल्ली स्थित अभिषेक के प्लैट में बंद कर दिया था. गौरव को बेहोश रखने के लिए उसे लगातार नशे का इंजेक्शन दिया जा रहा था. इसी बीच पुलिस ने देर रात रेड कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गौरव को सुरक्षित बचा लिया.

First Published : 22 Jan 2021, 12:35:48 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.