logo-image

महिला डॉक्टर के प्रेमजाल में फंसा यूपी का लड़का किडनैप, मांगी गई 70 लाख की फिरौती और फिर...

किडनैप किया गया छात्र गौरव हलदर उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) का रहने वाला है, जो नोएडा के एससीपीएम पैरामेडिकल कॉलेज से बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई कर रहा था.

Updated on: 22 Jan 2021, 12:35 PM

गोंडा:

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ( Uttar Pradesh Special Task Force) ने नोएडा (Noida) के मेडिकल कॉलेज से किडनैप किए गए छात्र को सुरक्षित ढूंढ निकाला है. एसटीएफ ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. किडनैप किया गया छात्र गौरव हलदर उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) का रहने वाला है, जो नोएडा के एससीपीएम पैरामेडिकल कॉलेज से बीएएमएस (BAMS) की पढ़ाई कर रहा था.

ये भी पढ़ें- नोएडा में लगातार दूसरे दिन मिली फर्जी बम की सूचना, दहशत में लोग

बीते 18 जनवरी को गौरव अपने कॉलेज से लापता हो गया था. गौरव का किडनैप होने के बाद उसके पिता डॉ. निखिल के पास फिरौती के लिए कॉल आई. किडनैपर्स ने निखिल से गौरव को छोड़ने के लिए 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी और 22 जनवरी तक फिरौती के पैसे देने की डेडलाइन दी. डॉ. निखिल की शिकायत पर यूपी पुलिस ने किडनैपर्स को पकड़ने के लिए जाल बुना और आरोपियों को धर-दबोचा.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार में मां-बेटे ने किया कांड, बेच डाला 500 साल पुराना मंदिर

पुलिस ने बताया कि दिल्ली का रहने वाला डॉ. अभिषेक सिंह अपनी साथी डॉ. प्रीति मेहरा के साथ मिलकर गौरव को किडनैप करने का प्लान बनाया था. प्लान के मुताबिक प्रीति ने गौरव के साथ दोस्ती की और उसे मिलने के लिए बुलाया था. इसी दौरान अभिषेक और प्रीति ने एक अन्य आरोपी के साथ गौरव का किडनैप कर लिया.

ये भी पढ़ें- ज्वैलरी शोरूम में PPE किट पहनकर आया था चोर, उड़ा ले गया 25 किलो सोना

गौरव का किडनैप कर उसे दिल्ली स्थित अभिषेक के प्लैट में बंद कर दिया था. गौरव को बेहोश रखने के लिए उसे लगातार नशे का इंजेक्शन दिया जा रहा था. इसी बीच पुलिस ने देर रात रेड कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गौरव को सुरक्षित बचा लिया.