News Nation Logo
Banner

UP: बदायूं में तेज रफ्तार ट्रक और टैम्पो में टक्कर, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बंदायू में कासिमपुर गांव के पास बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Aug 2021, 10:28:45 PM
UP

UP Accident (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बंदायू जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां कासिमपुर गांव के पास बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार यहां एक तेज गति पर आ रहे ट्रक ने सामने से आ रहे टैंपो को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते टैंपो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में दो महिलाओं और एक बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो गई. जब एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. यहा हादसा बदायूं आंवला रोड पर हुआ. बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : आगरा में मुस्लिम भाई तैयार करते हैं भगवान कृष्ण के साज सज्जा का सामान

गांव में शोक की लहर दौड़ गई

खबर मिली है कि मृतकों में तीन एक ही परिवार के हैं जिसके बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो टेंपो कुंवरगांव से बदायूं की ओर आ रहा था. तभी सामने से तेज रफ्तार पर आ रहे ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया, जिसके चलते उसने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोर से लगी कि टैंपो हवा में उछल गया. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वालों की पहचान मुनेश, राम प्रसाद कुँवरगांव, वुन्दी, प्रेमलता ,सपना, काबया के रूप में की गई है. वहीं मुकेश नामक के व्यक्ति का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : जमैका टेस्ट : विंडीज के बल्लेबाज परिस्थिति समझने में नाकामयाब रहे : सिमंस

जानकारी के अनुसार हादसे में जितने लोग मारे गए, उनमें से एक सपना अपने मायका रक्षाबंधन के दौरान बेटी कायबा के साथ आई थी. रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद वह अपनी मां प्रेमलता के साथ बदायूं जा रही थी. इस दौरान उनके साथ बेटी कायबा भी थी. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था, जिसके यह हादसा हो गया और तीनों ने दम तोड़ दिया. मौके पर प्रभारी एसएसपी सिद्घार्थ वर्मा व एसपी सिटी, सीओ समेत कई थाना प्रभारी पहुंच गए. पुलिस ने वाहनों को हटवाया. कुंवरगांव पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और सुरक्षा के लिहाज से दूसरे थाने भेज दिया। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक परिवारों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे.
एसपी देहात सिद्घार्थ वर्मा जिला अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हुई है, स्वजन के आने पर उनकी शिनाख्त हो चुकी है. एक व्यक्ति घायल है उसका उपचार कराया जा रहा है। हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन कराकर कार्रवाई की जाएगी.

First Published : 25 Aug 2021, 07:07:29 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×