logo-image

जमैका टेस्ट : विंडीज के बल्लेबाज परिस्थिति समझने में नाकामयाब रहे : सिमंस

जमैका टेस्ट : विंडीज के बल्लेबाज परिस्थिति समझने में नाकामयाब रहे : सिमंस

Updated on: 25 Aug 2021, 04:15 PM

जमैका:

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 109 रनों से मिली हार के बाद कहा है कि उनकी टीम के बल्लेबाज खेल के परिस्थिति को समझने में नाकामयाब रहे और अपनी तकनीक का भी सही इस्तेमाल नहीं किया।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाद शाहीन अफरीदी ने मैच में दस विकेट लेकर मेजबान टीम को दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन 219 रनों पर ढेर कर दिया था और पाकिस्तान ने दो मैचों की इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

सिंमस ने होस्ट ब्राडकास्टर से कहा, हमें पता है कैसे बल्लेबाजी की जाती है, हमने 50 रनों के लिए 110 गेंदो का उपयोग किया। हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, पहली पारी में हमने देखा कि कैसे गेंद ने स्विंग करना शुरु कर दिया था। हम परिस्थिति को नहीं समझे, हम थोड़ा और सजग होकर खेल सकते थे।

सिमंस ने कहा, हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की पर हमारे बल्लेबाजों का उन्हें साथ नहीं मिला।

सिमंस ने आगे कहा, हमें टीम का साथ देना होगा। टेस्ट में बेहतर बल्लेबाजों की टीम बनाने के लिए हमारे खिलाड़ी अपने खेल में सुधार कर रहे हैं, अगर कोई खामियां है तो उसे हमें साथ मिलकर सुलझाना होगा। हमें अपने बल्लेबाजों के आत्मविश्वास को बढ़ाते रहना होगा, शेष क्या हो रहा है इस पर हमें ध्यान देने की जरुरत नहीं है।

सिमंस ने कहा कि हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियो की कमी नहीं है। अगर आप बाबर आजम और केन विलियम्सन को देखें तो वे काफी मेहनत करते हैं, हमारे बल्लेबाजों को भी मेहनत करने की जरुरत है।

--अईएएनएस

रौशन/एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.