News Nation Logo

यूपी: 36 बच्चों के साथ कुकर्म, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल.. रिटायर लेखपाल गिरफ्तार

पुलिस ने बच्चों की शिकायत के आधार पर राम बिहारी राठौर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने राम बिहारी के घर छापा मार मोबाइल फोन और लैपटॉप बरामद कर लिया, जिसमें 320 अश्लील वीडियो मिले हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Jan 2021, 09:27:29 AM
up police arrested retired accountant in jalaun

36 बच्चों के साथ कुकर्म के मामले में रिटायर लेखपाल गिरफ्तार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से लगातार आ रही अपराध की खबरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की नींद उड़ा रखी हैं. अब जालौन (Jalaun) के कोंच से एक रिटायर लेखपाल की हैवानियत का मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. खबरों के मुताबिक रिटायर लेखपाल ने हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए 36 बच्चों को हवस का शिकार बनाया.

इतना ही नहीं, दरिंदे ने बच्चों की वीडियो भी बनाई और उन्हें ब्लैकमेल करता रहा. हैवान का नाम राम बिहारी राठौर बताया जा रहा है, जिसकी हैवानियत शायद और लंबे समय तक के लिए जारी रहती. लेकिन दो बच्चों ने बहादुरी दिखाते हुए रिटायर लेखपाल के कुकर्मों की पोल खोल दी. मोहल्ले में ही रहने वाले बच्चों ने मंगलवार देर रात पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- गरम लोहे पर यूं हथौड़ा पीटेंगे राहुल गांधी, किसानों के साथ जल्लीकट्टू में होंगे शामिल

मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने बच्चों की शिकायत के आधार पर राम बिहारी राठौर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने राम बिहारी के घर छापा मार मोबाइल फोन और लैपटॉप बरामद कर लिया, जिसमें 320 अश्लील वीडियो मिले हैं. बताया जा रहा है कि राम बिहारी कोंच के भगत सिंह नगर में रहता है. उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है और उसके कोई बच्चे भी नहीं हैं.

बच्चों ने अपनी शिकायत में बताया कि राम बिहारी ने उन्हें किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया था. राम बिहारी ने बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में दवा मिलाकर पिला दी और फिर उनके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसी दौरान उसने बच्चों की वीडियो भी बना ली. बच्चे जब होश में आए तो दरिंदे ने उन्हें वीडियो दिखाकर मुंह बंद रखने की धमकी दी और लगातार ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस की इज्जत नीलाम कर गए डिपार्टमेंट के दो अधिकारी, CBI ने रंगे हाथों दबोचा

पुलिस ने 8 पीड़ित बच्चों को खोल निकाला है और उनके मेडिकल टेस्ट कराए जा रहे हैं. मामले की तफ्तीश कर रहे एएसपी अवधेश सिंह ने कहा कि राम बिहारी के मोबाइल फोन और लैपटॉप से और कई रहस्यों का खुलासा हो सकता है.

First Published : 14 Jan 2021, 09:27:29 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.