logo-image

TMC MP की माता सीता पर टिप्पणी पर UP के मंत्री ने ममता पर बोला हमला

उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि हमारे देश की जनता और करोड़ो लोग भगवान राम और माता सीता को पूजते हैं और उनमें अपनी आस्था रखते हैं. टीएमसी सांसद की इस टिप्पणी ने देश में धार्मिक भावनाओं को भड़काने की बात की है इसलिए ममता जी को पूरे देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. 

Updated on: 11 Jan 2021, 04:00 PM

नई दिल्ली:

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा रविवार को माता सीता पर की गई टिप्पणी को लेकर अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला बोला है, उन्होंने टीएमसी सांसद के बयान को लेकर सीएम ममता से मांफी मांगने की मांग कर दी है. उन्होंने कहा कि, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जिस तरह से प्रभु श्रीराम और माता सीता पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है वो बहुत ही आपत्तिजनक है. हम टीएमसी सांसद की इस टिप्पणी की घोर निंदा करते हैं. हम ममता बनर्जी से मांग करते हैं कि वो अपने सांसद की टिप्पणी को लेकर देश से माफी मांगे.

मोहसिन रजा यहीं पर चुप नहीं हुए उन्होंने ममता पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि, भगवान राम और सीता माता हमारे आराध्य हैं, हम उनकी पूजा करते हैं.  उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि हमारे देश की जनता और करोड़ो लोग भगवान राम और माता सीता को पूजते हैं और उनमें अपनी आस्था रखते हैं. टीएमसी सांसद की इस टिप्पणी ने देश में धार्मिक भावनाओं को भड़काने की बात की है इसलिए ममता जी को पूरे देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता के सांसद के इस बयान का जवाब जरूर देगी क्योंकि पश्चिम बंगाल की जनता प्रभु श्रीराम और माता सीता में आस्था रखती है वो मां दुर्गा में भी आस्था रखती है. 

यह भी पढ़ेंःमुनव्वर राणा ने संसद को लेकर किया विवादित ट्वीट, पढ़कर खौल उठेगा खून

आने वाले चुनावों में जनता देगी जवाबः मोहसिन रजा
रजा ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि, जब पश्चिम बंगाल की जनता आने वाले चुनावों में उनके रावण जैसी सोच रखने वाले टीएमसी की सोच को पश्चिम बंगाल की धरती से उखाड़ फेंकेगी तब उन्हें पता चलेगा कि यहां पर सीता मैय्या का अपमान करने वाले लोग नहीं रहेंगे उनका सम्मान और उनकी पूजा करने वाले लोग रहेंगे इसीलिए यहां पर टीएमसी जय श्रीराम बोलने वालों के खिलाफ होती है, भारत माता की जय बोलने पर भी आपत्ति है वहां की जनता उनको जवाब देगी. 

यह भी पढ़ेंःTMC सांसद बनर्जी का विवादित बोल- सीता राम से बोलीं सौभाग्य था रावण ने हरण किया

ये था पूरा मामला
टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने सीता-माता के खिलाफ रविवार को एक चुनावी रैली के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी. जनता को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा था कि, सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया. अगर तुम्हारे भगवाधारी चेलों ने मेरा हरण किया होता तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा होता. सांसद कल्याण बनर्जी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से तुष्टिकरण को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि क्या हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर ही ममता दीदी की तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती है.?