logo-image

UP में महिला डॉक्टर की हत्या के आरोप में चिकित्सा अधिकारी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक चिकित्सा अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर आगरा के एस एन मेडिकल कालेज की 26 वर्षीय एक डॉक्टर की कथित तौर पर हत्या करने का आरोप है. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

Updated on: 20 Aug 2020, 03:47 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक चिकित्सा अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर आगरा के एस एन मेडिकल कालेज की 26 वर्षीय एक डॉक्टर की कथित तौर पर हत्या करने का आरोप है. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को आगरा के डौकी क्षेत्र में सुनसान सड़क के किनारे योगिता गौतम का शव पड़ा हुआ मिला, जिसपर चोट के निशान थे.

उन्होंने कहा कि मृतका की पहचान उसी दिन शाम को हुई. अधिकारियों के अनुसार मुरादाबाद के मेडिकल कालेज में योगिता से सीनियर छात्र रहा आरोपी विवेक तिवारी उसे प्रताड़ित करता था और शादी करने का दबाव बनाता था.

यह भी पढ़ें- राजद को बड़ा झटका, लालू के समधी चंद्रिका राय समेत 3 विधायक जदयू में शामिल

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने कहा, “यहां एस एन मेडिकल कालेज में एमडी की छात्रा डॉ. योगिता गौतम मंगलवार को लापता हो गई और उसके मोबाइल फोन का नंबर नहीं लग रहा था, जिसके बाद उसके परिजनों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में इसकी सूचना दी और एक प्राथमिकी दर्ज की गई.”

कुमार ने कहा, “परिवारवालों ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जालौन मेडिकल कालेज में चिकित्सा अधिकारी डॉ विवेक तिवारी, योगिता को अक्सर फोन कर प्रताड़ित करता था और धमकी देता था.” उन्होंने कहा कि आगरा पुलिस ने जालौन जिले की पुलिस से संपर्क कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव से पहले महागठबंधन को बड़ा झटका, जीतनराम मांझी ने तोड़ा नाता

कुमार ने कहा कि योगिता के सिर और गले पर चोट के निशान दिखाई पड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और मामले से जुड़े तथ्य जल्दी ही सामने आएंगे.