News Nation Logo

हापुड़: मासूम से दरिंदगी करने वाला आरोपी दिखा अमरोहा में, लेकिन पुलिस आने से पहले हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी दलपत अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. इस घटना के इतने दिनों बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं बताया जा रहा है कि अमरोहा के गजरौली इलाके में में कुछ लोगों

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 12 Aug 2020, 04:12:40 PM
Hapur Minor rape

Hapur Minor rape (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी दलपत अबतक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. इस घटना के इतने दिनों बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं बताया जा रहा है कि अमरोहा के गजरौली इलाके में में कुछ लोगों ने उसे दलपत को देखा. लेकिन जब तक मौके पर पुलिस पहुंचती उससे पहले ही वो फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: लड़कियों को मॉडलिंग के नाम पर चंगुल में फंसाता था आरोपी, फिर करता था ऐसा काम

मामले में एसपी ने बताया कि पुलिस की 5 टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं. आसपास के गांवों में भी तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

दलपत अमरोहा के मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है. यहां के रहने वाले प्रेम चंद और टिंकू ने बताया कि पुल से हमें दलपत दिखाई दिया. वह हंसते हुए हमें बाल्टी और दारू दिखा रहा था. हम लोग उसे पकड़ने के लिए भागे और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया. लेकिन वह नहीं मिला.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में डबल मर्डर केस, पति-पत्नी को रस्सी से बांधकर चला दी गोली

बता दें कि हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव में बाइक सवार युवक ने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को अगवा किया. इसके कुछ घंटों बाद बच्ची घायल अवस्था में एक खेत में मिली. परिजनों ने तुरंत मासूम को हापुड़ के जिला अस्तपाल में भर्ती कराया जहां मेडिकल जांच में उससे रेप की पुष्टि हुई.

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें हैं. पीठ पर भी कई चोट हैं. संभवत: खेत में जमीन पर रगड़ने से ऐसा हुआ. फिलहाल बच्ची का इलाज मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और उसकी हालत काफी गंभीर है. अस्पताल के एक डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का प्राइवेट पार्ट डैमेज हो गया है. चोटें इतनी हैं कि सर्जरी करना मुश्किल है. शनिवार को सफल ऑपरेशन कर बच्ची के शरीर से आंत निकालकर मल-मूत्र के लिए दूसरा रास्ता बना दिया गया है. फिलहाल बच्ची की हालत बेहद नाजुक है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 04:04:03 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.