logo-image

लड़कियों को मॉडलिंग के नाम पर चंगुल में फंसाता था आरोपी, फिर करता था ऐसा काम

पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब मॉडलिंग की चाह रखने वाली लड़कियों की पोर्न बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया.

Updated on: 12 Aug 2020, 10:49 AM

इंदौर:

पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब मॉडलिंग की चाह रखने वाली लड़कियों की पोर्न फिल्म (Porn Film) बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया. यह आरोपी मॉडलिंग के नाम पर युवतियों को अपने जाल में फंसाता था और उनकी पोर्न फिल्म बनाता था. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में पुलिस ने इस गिरोह के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान ब्रजेंद्र सिंह गुर्जर के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के भिंड का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें: मुंह में ठूंसा कपड़ा, कैंची से किए कई वार और फिर अधमरी हालत में मासूम के साथ किया दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार, ब्रजेंद्र मॉडलिंग का काम दिलाने का झांसा देकर युवतियों को अपने जाल में फंसाता था. पिछले दिनों उसने इंदौर में एक युवती को फॉर्म हाउस पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर बुलाया और उसकी अश्लील फिल्म बनाई. जिसके बाद युवती ने पुलिस में अपनी शिकायत दी. युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया था कि उसे बोल्ड सीरीज के लिए कुछ सीन देने को कहा गया और अश्लील कंटेंट हटाने की बात कही, मगर ऐसा हुआ नहीं.

यह भी पढ़ें: लुटेरी दुल्हन के शिकार हुए दो युवक, एक से लूटा 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख और तीसरे के साथ भागी विदेश

पीड़िता ने बताया कि उस फिल्म को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया था. उसके बाद युवती ने साइबर सेल में शिकायत की थी. उसी के आधार पर ब्रजेंद्र की गिरफ्तारी की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी ब्रजेंद्र जमानत कराने मुंबई से इंदौर आया था.