News Nation Logo

मुंह में ठूंसा कपड़ा, कैंची से किए कई वार और फिर मासूम संग किया दुष्कर्म, पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

दिल्ली में शारीरिक प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न का शिकार हुई 12 वर्षीय बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Aug 2020, 11:28:40 AM
Paschim Vihar Rape Case

मुंह में ठूंसा कपड़ा, कैंची से किए वार और फिर मासूम संग किया दुष्कर्म (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में शारीरिक प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न का शिकार हुई 12 वर्षीय बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. मंगलवार को कृष्ण नामक एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने पश्चिमी दिल्ली स्थित बच्ची के घर में घुसकर दरिंदगी की थी. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अब रूंह कंपा देने वाला खुलासा किया है. पूछताछ में आरोपी बताया कि पहले उसने शराब के ठेके पर बैठकर शराब पी थी, जिसके बाद पैसे खत्म होने की वजह से और शराब नहीं खरीद सका. दिल्ली पुलिस को आरोपी कृष्ण ने पूछताछ में वह मंगलवार को चोरी के इरादे से घर में घुसा था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी पकड़ा गया

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि मकान का दरवाजा थोड़ा खुला देखकर वह अंदर चला गया. वह एक सूटकेस लेकर भाग ही रहा था कि बच्ची ने शोर मचा दिया. उसकी चीख को खामोश करने के लिए आरोपी ने मुंह में कपड़ा ठूस दिया था और फिर उसने सिलाई मशीन उठाकर बच्ची पर फेंकी. आरोपी ने बताया कि बच्ची ने फिर भी लड़ना नहीं छोड़ा, इसके बाद उसने उसके शरीर पर कैंची से कई जगह वार किया.

हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. यह भी खुलासा हुआ है कि अधमरी हालत होने के बाद आरोपी ने उसका यौन शोषण किया. इसके अलावा उसके चेहरे और सिर पर तेजधार वाले हथियार से वार किया गया था. इस घटना के बाद घर से भागते वक्त इलाके में लगे एक सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हो गई है, जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें: लुटेरी दुल्हन के शिकार हुए दो युवक, एक से लूटा 1 करोड़, दूसरे से 45 लाख और तीसरे के साथ भागी विदेश

बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना, दिल्ली के पश्चिम विहार में हुई थी. 12 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायलावस्था में लावारिस हालत में मिली थी. बच्ची के शरीर और प्राइवेट पार्ट्स में गहरे घाव से हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स के अनुसार, बच्ची का मलाशय और आंतें बुरी तरह जख्मी थीं. शायद कोई चीज उनके अंदर डाली गई थी, जिसके कारण बच्ची को तुरंत इलाज की जरुरत थी और उसके यहां आते ही सर्जरी की गई.

फिलहाल पुलिस कृष्ण की कहानी का सत्यापन कर रही है. पश्चिम विहार पुलिस पहले ही इस संबंध में भादंसं की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर चुकी है. गौरतलब है कि कृष्ण पहले भी ऐसा अपराध कर चुका है और उसमें पीड़ित महिला की मौत हो गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Aug 2020, 11:28:40 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Delhi Police