News Nation Logo

यूपी सरकार के मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित, खुद को होम आइसोलेट किया

कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैलता ही जा रहा है. आम जनता से लेकर वीआईपी कॉरिडोर तक कोरोना वायरस पहुंच चुका है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 29 Aug 2020, 11:44:49 AM
Satish Mahana

यूपी में एक और मंत्री कोरोना संक्रमित, खुद को होम आइसोलेट किया (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

कोरोना वायरस (Uttar Pradesh) संक्रमण तेजी से फैलता ही जा रहा है. आम जनता से लेकर वीआईपी कॉरिडोर तक कोरोना वायरस पहुंच चुका है. उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं. योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में शामिल सतीश महाना कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा उनके ड्राइवर, PSO और PRO की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सतीश महाना ने शनिवार सुबह ट्वीट करके खुद इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: मानसून सत्र से पहले सांसदों का होगा कोविड-19 टेस्ट

सतीश महाना उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री हैं. उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए थे. जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने कोरोना जांच कराई थी. शनिवार यानी आज जब उनकी रिपोर्ट आई तो उसमें सतीश महाना कोरोना से संक्रमित पाए गए. हालांकि इसके तुरंत बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना मामले 34 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 76 से अधिक मरीज

मंत्री सतीश महाना ने ट्वीट में लिखा, 'कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें.'

यह भी पढ़ें: IPL 2020 : दीपक चाहर निकले कोरोना पॉजिटिव ! CSK में हड़कंप

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के कई मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. गुरुवार को कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और सांसद जगदम्बिका पाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. अब तक यूपी सरकार के करीब 10 मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इतना ही नहीं, दो मंत्रियों चेतन चौहान और कमल रानी वरुण की महामारी के कारण मौत हो चुकी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 11:32:26 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.