logo-image
लोकसभा चुनाव

UP: गाजियाबाद में भीषण हादसा, बस-कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत, देखें वीडियो

UP: दिल्ली-एनसीआर के शहर गाजियाबाद से बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है...यहां एक स्कूल बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई है

Updated on: 11 Jul 2023, 10:11 AM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जानकारी के अनुसार हादसा आज यानी 11 जुलाई की सुबह उस समय हुआ जब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक स्कूल बस ने कार को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने स्कूल बस को अपने कब्जे में ले लिया है. हादसे में मरने वाले लोगों की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. 

Tomato Price Hike:  टमाटर, गोभी और अदरक के बाद अब इस सब्जी ने बिगाड़ा बजट, रॉकेट हुए दाम

इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे आमने-सामने से तेज रफ्तार पर आ रही स्कूल बस और कार की जोरदार टक्कर हो जाती है. टक्कर के बाद कार उछल कर सड़क की दूसरी ओर जा गिरती है, जबकि स्कूल बस को भारी नुकसान पहुंचा है. हादसा एनएच-9 पर सुबह 7 बजे क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में हुआ. बताया जा रहा है कि बस गलत दिशा में जा रही थी.

यह खबर भी पढें-Petrol Diesel Prices Today: यूपी समेत इन राज्यों में महंगा हुआ ईंधन, चेक करें नए रेट

हादसे में मारे गए लोग-

- नरेंद्र यादव 45 साल
- अनीता ( नरेंद्र की पत्नी) 42 साल
- धर्मेंद्र यादव (नरेंद्र का भाई) 42 साल
- बबिता ( धर्मेंद्र की पत्नी) 38 साल
- हिमांशु (नरेंद्र का बेटा) 12 साल
- करकित (नरेंद्र का बेटा) 15 साल
- वंशिका (धर्मेंद्र की बेटी) 7 साल
- आर्यन (धर्मेंद्र का बेटा) 8 साल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद में हुई सड़क दुर्घटना पर दुःख जताया है. मुख्यमंत्री ऑफिस की तरफ से कहा गया कि जनपद गाजियाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.