News Nation Logo
Banner

अमित शाह के बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव कोरोना पॉजिटिव, खुद ही दी जानकारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के थोड़ी ही देर बाद उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना वायरस संक्रमण के शिकार हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 03 Aug 2020, 10:59:18 AM
Swatantra Dev

स्वतंत्र देव सिंह (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के थोड़ी ही देर बाद उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (UP BJP President Swatantra Dev Singh) भी कोरोना वायरस संक्रमण के शिकार हो गए हैं. उनकी भी कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. यूपी के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वॉरंटीन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें.

यह भी पढ़ें-अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, नड्डा और राजनाथ ने की जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

आपको बता दें कि इसके कुछ ही देर पहले देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी. गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मौजूदा समय मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को क्वारंटीन कर लें और अपनी जांच करवाएं.

यह भी पढ़ें-केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती 

नड्डा, राजनाथ और रविशंकर ने शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की
केंद्रीय गृह मंत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.' बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी गृहमंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

First Published : 02 Aug 2020, 06:37:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×