logo-image

UP Accident: ट्रक की टक्कर से इंस्पेक्टर की मौत, कार को गैस कटर से काटकर निकाला गया शव

UP Accident : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस सड़क हादसे में प्रयागराज कमिश्नरेट की कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर की मौत हो गई.

Updated on: 07 Jan 2023, 10:12 PM

प्रतापगढ़:

UP Road Accident : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (UP Road Accident) में तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस सड़क हादसे में प्रयागराज कमिश्नरेट की कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. हालांकि, दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया है. यह हादसा अंतू कोतवाली इलाके के कल्याणपुर हाईवे पर हुआ. (UP Road Accident)

यह भी पढ़ें : Urfi Javed: उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई में अब BJP और NCP आमने-सामने, जानें किसने क्या कहा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच शनिवार को जोरदार भिड़त हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के अंदर ही इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी का शव बुरी से फंस गया. आसपास के लोगों ने उनके शव को निकालने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद हादसे (UP Road Accident) की सूचना पुलिस के आला अफसरों को मिली. आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों ने गैस कटर से कार के दरवाजे को काटवाया और शव को किसी तरीके से कार से बाहर निकाला. ( UP Road Accident )

यह भी पढ़ें : IND vs SL: सूर्या ने जड़ा इस साल का पहला शतक, रोहित-राहुल और कोहली को किया पीछे

पुलिस के अनुसार, मृतक कार सवार इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी थे और वह किसी कार्य से रायबरेली जा रहे थे. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी है. मृतक के परिजन प्रतापगढ़ के लिए पहुंच चुके हैं. वहीं, ड्राइवर की तलाश की जा रही है, जबकि ट्रक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. (UP Road Accident)