logo-image

Urfi Javed: उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई में अब BJP और NCP आमने-सामने, जानें किसने क्या कहा

Urfi Javed: महाराष्ट्र में बीजेपी महिला प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पूर्व से उर्फी जावेद के खिलाफ छेड़ी गई जंग अब बीजेपी बनाम एनसीपी हो गई है. महिला आयोग की चेयरमैन रूपाली चाकणकर ने महिला आयोग के ऊपर चित्रा वाघ द्वारा की गई टिप्पणी पर उन्हें नोटिस भेजा है.

Updated on: 07 Jan 2023, 06:31 PM

मुंबई:

Urfi Javed : महाराष्ट्र में बीजेपी महिला प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पूर्व से उर्फी जावेद के खिलाफ छेड़ी गई जंग अब बीजेपी बनाम एनसीपी (BJP vs NCP) हो गई है. महिला आयोग की चेयरमैन रूपाली चाकणकर ने महिला आयोग के ऊपर चित्रा वाघ द्वारा की गई टिप्पणी पर उन्हें नोटिस भेजा है और इस पर जवाब मांगा है. इसके बाद बीजेपी (BJP) भी आक्रामक हो गई है. आपको बता दें कि पहले ये जुबानी जंग उर्फी जावेद (Urfi Javed) और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच शुरू हुई थी, लेकिन बाद में यह जंग महिला आयोग तक पहुंच गई. 

यह भी पढ़ें : Amit Shah in Chaibasa : अमित शाह का हेमंत सरकार पर हमला, बताया-आदिवासी विरोधी सरकार

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा वुमन कमीशन में शिकायत के बाद भी कार्रवाई ना होने की बात कहने और महिला आयोग के निष्क्रिय होने की बात कहने के बाद महिला आयोग ने बीजेपी महिला अध्यक्ष को नोटिस भेजा है और नोटिस भेज कर राज्य महिला आयोग का अपमान करने पर उनसे सफाई देने की बात कही है और संतुष्टि ना होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने तक की चेतावनी दी है. इसके बाद इस पूरे मामले में बीजेपी ने महिला आयोग पर राजनीति करने का आरोप लगाया और इसे एनसीपी के साथ जोड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें : Air India News: फ्लाइट में महिला से बदसलूकी के आरोपी शंकर मिश्रा को न्यायिक हिरासत में भेजा

एनसीपी के ऊपर बात उठी थी तो एनसीपी की तरफ से सफाई देने के लिए पूर्व महिला आयोग की सदस्य आशा मिर्गे सामने आई और उन्होंने चित्रा वाघ के खिलाफ जमकर हमला बोला है. हालांकि, इसके पहले ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) कह चुकी हैं कि उनका नंगा नाच जारी रहेगा और किसी का डर नहीं है, लेकिन जंग अब बीजेपी और एनसीपी के बीच हो गया है.