logo-image

Air India News: फ्लाइट में महिला से बदसलूकी के आरोपी शंकर मिश्रा को न्यायिक हिरासत में भेजा

Air India News : एयर इंडिया की फ्लाइट (Air India News) में महिला से बदसलूकी करने के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार की रात को बेंगलुरु को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आरोपी शंकर मिश्रा को कोर्ट में पेश किया.

Updated on: 07 Jan 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Air India News : एयर इंडिया की फ्लाइट (Air India News) में महिला से बदसलूकी करने के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार की रात को बेंगलुरु को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आरोपी शंकर मिश्रा को कोर्ट में पेश किया, जहां दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हालांकि, पुलिस ने अदालत से आरोपी की कस्टडी मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने मना कर दिया. 

यह भी पढे़ं : Amit Shah in Chaibasa : अमित शाह का हेमंत सरकार पर हमला, बताया-आदिवासी विरोधी सरकार

न्यूयॉर्क से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट में ही आरोपी शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) ने 26 नवंबर 2022 को बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था. महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और फिर जांच शुरू की. इस घटना के बाद आरोपी ने अपना फोन कर दिया था. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल फोन को ट्रेस किया तो उसकी आखिरी लोकेशन बेंगलुरु में मिली थी. वह वहां अपनी बहन के घर पर रुका था. 

बेंगलुरु में आरोपी शंकर मिश्रा टैक्सी का इस्तेमाल कर रहा था. दिल्ली पुलिस ने उसे पड़कने के लिए उसकी ट्रैवल हिस्ट्री निकाली. इस ट्रैवल हिस्ट्री के आधार पर ही पुलिस ने आरोपी को फॉलो किया. इसके बाद उसकी लोकेशन मैसूर में मिली और पुलिस ने वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसे दिल्ली लाकर कोर्ट में पेश किया.  

यह भी पढे़ं : Face tightening excercise : 37 साल की उम्र में भी Deepika के चेहरे पर दिखता है ग्लैम, इन एक्सरसाइज से खुद की स्किन रखें फिट

आरोपी शंकर मिश्रा के पिता श्यामलाल मिश्रा ने शुक्रवार को कहा था कि उसका बेटा ऐसी हरकत नहीं कर सकता है, क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. उन्होंने कहा कि जिस महिला ने उसके बेटे पर आरोप लगाया है उसकी उम्र 72 साल है, जबकि उसका बेटा सिर्फ 34 साल है. महिला मां की उम्र की है.