News Nation Logo
Banner

18 साल के शख्स के पेट से निकली सुई, कील, पेचकस, डॉक्टर्स हैरान

उन्नाव के एक युवक के पेट से तीन घंटे की लंबी सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने लोहे के नुकीले औजार, तीन-तीन इंच की लोहे की 30 कील, एक कम धार वाला औजार, चार इंच लंबी लोहे की रॉड, सिलाई मशीन की चार सुई और एक पेचकस उसके पेट से निकाली.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 06 Oct 2020, 02:29:57 PM
screwdriver

युवक के पेट में सुई, कील, पेचकस मिली (Photo Credit: IANS)

कानपुर:

उत्तर प्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक 18 साल शख्स के पेट में तीन इंच लंबी लोहे की कील, सिलाई मशीन की सुई और पेचकस पाई गई है. उन्नाव के भटवा गांव के रहने वाले 18 साल के करण को पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई और उसे रविवार को लखनऊ-कानपुर हाईवे पर स्थित एक मेडिकल फैसिलिटी ले लाया गया. एक स्कैन के बाद, डॉक्टरों ने पेट में इन चीजों के होने का पता लगाया.

यह भी पढ़ें : भोपाल पुलिस ने बड़े वाहन चोर गैंग का किया भंडाफोड़, एक ही परिवार के 50 लोग हैं शामिल

सोमवार को तीन घंटे की लंबी सर्जरी की गई, जिस दौरान डॉक्टरों ने लोहे के नुकीले औजार, तीन-तीन इंच की लोहे की 30 कील, एक कम धार वाला औजार, चार इंच लंबी लोहे की रॉड, सिलाई मशीन की चार सुई और एक पेचकस उसके पेट से निकाली. मरीज के पिता, कमलेश, ने डॉक्टरों को बताया कि करण मानसिक रूप से परेशान था और उन्हें नहीं पता था कि उसने इन चीजों को कैसे और कब निगल लिए.

यह भी पढ़ें : हाथरस केस में बड़ा खुलासा, पीड़िता के भाई और आरोपी के बीच फोन पर हुई थी 5 घंटे बात

उन्नाव के शुक्लागंज इलाके में एक निजी अस्पताल में वरिष्ठ चिकित्सक राधा रमण अवस्थी ने कहा कि ऑपरेशन सफल रहा. उन्होंने कहा, रोगी मानसिक रूप से बीमार प्रतीत होता है. उसने हमारे सवालों का जवाब नहीं दिया कि लोहे के औजार उसके पेट में कैसे प्रवेश कर गए. उसके सेप्सिस के संपर्क में आने की आशंका है इसलिए अगले सात दिन महत्वपूर्ण होंगे. हम चौबीसों घंटे उसकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं.

First Published : 06 Oct 2020, 02:29:57 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो