logo-image

भोपाल पुलिस ने बड़े वाहन चोर गैंग का किया भंडाफोड़, एक ही परिवार के 50 लोग हैं शामिल

मध्य प्रदेश की राजधानी में पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है, जिसे सुनकर सब हैरान है. ये गैंग भोपाल से लेकर इंदौर तक सक्रिय था और लगातार वाहन चोरी की घटनाओं को अंजमा दे रहे थे.

Updated on: 06 Oct 2020, 02:27 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी में पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है, जिसे सुनकर सब हैरान है. ये गैंग भोपाल से लेकर इंदौर तक सक्रिय था और लगातार वाहन चोरी की घटनाओं को अंजमा दे रहे थे. पुलिस पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि इस वाहन चोर गैंग में एक ही परिवार के 50 लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस के गिरफ्त में दो बदमाश ही आए हैं.

ये भी पढ़ें: धार मे पिकअप वाहन को टैंकर ने मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत

पकड़े गये बदमाश अरुण हाड़ा और उसके भाई ने बताया कि थाना हाट पिपलिया , भौरासा, सोनकच्च , टोक खुर्द , पिपलरावा जिला देवास , थाना सुर्दशी वेरछा ,सलसलाई , अकोदिया , मोहन वडोदिया,काला पीपल जिला शाजापुर और थाना इच्छावर जिला सिहोर के विभिन्न गांवों में उनके रिश्तेदार रहते हैं. इनकी संख्या 50 के आसपास है.

पूछताछ में ये बात भी सामने आई की गैंग लोग आपसी तालमेल बनाकर मौका देखकर भोपाल से लेकर इन्दौर के बीच आने वाले जिलो में वाहन चोरी, ट्रक कंटिग, लूट जैसी वारदात को अंजाम देते हैं. गैंग के सदस्य कम उम्र के लड़कों को चोरी और लूट की ट्रेनिंग देते हैं और पूरी प्लानिंग के साथ वारदात को अंजाम देते हैं. दो आरोपियों के पास से अभी तक चोरी की कई बाइक बरामद की गई हैं.