News Nation Logo
Banner

धार मे पिकअप वाहन को टैंकर ने मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत

लेाक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने हादसे पर दुख जताया और कहा धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में कालकवलित हुए लोगों के आत्मशांति की कामना करता हूं. मृतकों की आत्मा को प्रभु श्रीचरणों में स्थान दें. जो लोग घायल हुए है, ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 06 Oct 2020, 11:10:18 AM
pickup vehicle in Dhar

धार मे पिकअप वाहन को टैंकर ने मारी टक्कर (Photo Credit: IANS)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के धार जिले में मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, वहीं 20 से ज्यादा घायल हुए हैं. घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक जताया है. पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात से मजदूरी कर मजदूर परिवार अपने गांव टांडा लौट रहे थे. इसी दौरान सोमवार की देर रात को उनका पिकअप वाहन तिरला थाना क्षेत्र में मुम्बई-अहमदाबाद मार्ग पर पंचर हो गया. मजदूरों का यह वाहन चिखलिया फाटे के पास ढाबे के सामने खड़ा था. तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें :  देवरिया में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 की मौत

बताया गया है कि मजदूर सोयाबीन की कटाई के लिए गए थे और अपने परिवार के साथ वापस गांव लौट रहे थे. पिकअप वाहन में लगभग पंद्रह मजदूर और उतने ही उनके बच्चे सवार थे. इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को धार के जिला अस्पताल और इंदौर रेफर किया गया है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात हुए सड़क हादसे में कई श्रमिक बंधुओं के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं.

यह भी पढ़ें : कोरोना से विधायक कैलाश त्रिवेदी की मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख

इसी तरह लेाक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने हादसे पर दुख जताया और कहा धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में कालकवलित हुए लोगों के आत्मशांति की कामना करता हूं. मृतकों की आत्मा को प्रभु श्रीचरणों में स्थान दें. जो लोग घायल हुए है, ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें.

First Published : 06 Oct 2020, 10:20:06 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो