News Nation Logo

यूपी: बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर, पति ने हथोड़े से पीटकर किया पत्नी और दो बेटियों का कत्ल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने पत्नी और 3 बेटियों पर हथौड़े से हमला किया, जिसमें पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई.

Written By : यतिन शर्मा | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 Mar 2021, 01:27:22 PM
Bulandshahr Murder

चरित्र पर था शक, पति ने हथोड़े से किया पत्नी और दो बेटियों का कत्ल (Photo Credit: Video Greb)

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने पत्नी और 3 बेटियों पर हथौड़े से हमला किया, जिसमें पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीसरी बेटी की हालत नाजुक है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस तिहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत फैल गई. बताया जा रहा है कि आरोपी पति को अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक था. इसी के चलते उसने हथौड़े से जानलेवा वार करके पत्नी और बेटियों की हत्या कर दी. फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : BJP सांसद के बेटे ने खुद चलवाई थी गोलियां, पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर में सईद मेंटल अपने परिवार के साथ रहता है. परिजन और पुलिस के मुताबिक सईद मेंटल अपने परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था. बीती रात सईद का अपने परिवार के लोगों से विवाद हुआ. आरोप है कि जब परिवार के लोग रात में सो गये तो सईद मेंटल ने हथोड़े से अपनी पत्नी और तीन बेटियों के सिर पर वार कर दिया. इससे सईद की पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी को गम्भीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी है. वहीं मृतक के पुत्र ने शिकारपुर कोतवाली में पिता के खिलाफ तहरीर दी है और इस बात का जिक्र किया है कि उनका पिता परिवार की महिलाओं के चरित्र पर शक करता था. चरित्र को लेकर घर में अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ें : बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना, सीएम योगी ने NSA का दिया आदेश

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि अंबेडकर नगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों के सर पर हथौड़े से प्रहार किया. पत्नी और 2 बेटियों की मौके पर मौत हो गई, तीसरी बेटी घायल है और अस्पताल में है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उसे अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक था. एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर चार टीमों का गठन किया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 01:27:22 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.